सिद्धिविनायक मंदिर के बाहर इस मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ता कर रहे हैं प्रदर्शन
सिद्धिविनायक मंदिर के बाहर इस मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ता कर रहे हैं प्रदर्शन
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के सभी मंदिरों को श्रद्धालुओं के लिए फिर से खोले जाने की खबर इस समय तेजी से फ़ैल रही है। अब इसी को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ सिद्धिविनायक मंदिर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है। बताया जा रहा है इस दौरान भारी पुलिस तैनात की गई और बैरिकेडिंग भी की गई। वहीं इस बीच प्रदर्शनकारियों ने मंदिर में प्रवेश करने के लिए भी कोशिश की लेकिन कोई कामयाब नहीं हो सका।

वहीं इस दौरान भाजपा नेता प्रवीण दरेकर ने राज्‍य सरकार पर निशाना साधते हुए मीडिया से बात की। उन्होंने अपनी बातचीत में कहा कि, 'शराब की दुकानें खोली गई हैं, यहां तक कि उनकी होम डिलीवरी का विकल्प भी दिया गया है लेकिन जो लोग अपनी मानसिक शांति के लिए मंदिर जाना चाहते हैं, उनके बारे में कौन सोचेगा?' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'सरकार छोटे व्यापारियों के बारे में नहीं सोच रही है जिनकी आजीविका मंदिरों पर निर्भर करती है।'

वैसे हम आपको बता दें कि मंदिरों को खोलने के बारे में काफी समय से विचार किया जा रहा है। वहीं अब तक कई लोगों ने इस पर अपना अपना पक्ष रखा है। केवल भाजपा कार्यकर्ताओं ने ही नहीं बल्कि अब तक कई आम लोग भी राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर चुके हैं और मंदिर को खोलने के लिए अपनी मांग रख चुके हैं।

पुरानी रंजिश में 7 लोगों ने ले ली एक युवक की जान

अब मास्क ना लगाने वालों की नहीं रहेगी खैर, BMC कमिश्नर ने जारी किया सख्त आदेश

पोप फ्रांसिस के स्वीडिश गार्ड को हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -