NCB की रडार पर है सबसे बड़ा ड्रग तस्कर मूसा, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को करता है ड्रग सप्लाई!

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के रडार पर इन दिनों मुंबई का सबसे बड़ा ड्रग माफिया मूसा आ गया है। आप सभी को बता दें कि मूसा एक अफ्रीकी नागरिक है और उसके तार दुनिया के सबसे क्रूर कोलंबिया के कार्टेल से जुड़े हुए हैं। ऐसे में अभी हुई जांच में कुछ ऐसे सबूत भी मिले हैं कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को ड्रग सप्लाई करने के पीछे भी मूसा का ही नेटवर्क है। एक अनुमान को माने तो मूसा अपने ड्रग के धंधे से हर दिन करीब 2 करोड़ रुपए की कमाई करता है। केवल यही नहीं बल्कि उसे मुंबई का सबसे बड़ा ड्रग सप्लायर माना जाता है और उसके संबंध कई बड़े-बड़े लोगों से भी बताए जाते हैं।

हाल ही में मिली जानकारी के तहत NCB ने बीते हफ्ते मूसा को गिरफ्तार करने के लिए रेड मारी थी लेकिन वो भागने में कामयाब रहा। वहीँ दूसरी तरफ NCB सूत्रों का कहना है कि मूसा की एक सुरक्षा टीम है। उसके साथ बंदूक और तलवारों से लैस बॉडीगार्ड्स भी होते हैं। मूसा अपना पूरा काला कारोबार मानखुर्द और वाशी के बीच एक जंगल के इलाके से चलाता है। इसके अलावा यह भी बताया गया है कि मूसा और उसके लोग इस इलाके से पूरी तरह वाकिफ हैं लेकिन पुलिस और अन्य एजेंसियों के लोगों के लिए जंगल के आसपास दलदल होने के चलते यहां तक पहुंचना आसान नहीं है।

आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि बीते हफ्ते NCB ने जो छापा मारा था उसमें मूसा तो भाग निकला लेकिन उसका पर्सनल बॉडीगार्ड ओबियोरा एकवेलर गिरफ्तार कर लिया गया था। जी दरअसल मूसा के लोगों ने इस छापेमारी के दौरान एनसीबी के अधिकारियों पर फायरिंग की थी जिसमें कई लोग घायल भी हो गए थे। आपको बता दें कि मूसा मुंबई में कोकीन, हेरोइन और एमडी का सब से बड़ा सप्लाइयर है और उसका नाम सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद ड्रग रैकेट से जुड़े मामले की छानबीन में भी सामने आया था।

अब Twitter भी 'तालिबान' के समर्थन में ? आतंकियों के ट्वीट डिलीट करने से किया साफ इंकार

कर्नाटक की हज मंत्री शशिकला जोले ने दिए मंदिर की संपत्तियों के सर्वेक्षण के आदेश

आज़ादी के 75 वर्षों बाद इस गाँव में शुरू हुई बैंकिंग सेवा, ग्रामीणों में दौड़ी ख़ुशी की लहर

Most Popular

- Sponsored Advert -