79 साल की उम्र में लगी ऑनलाइन डेटिंग की लत, पूर्व इंजिनियर को लगी डेढ़ करोड़ की चपत
79 साल की उम्र में लगी ऑनलाइन डेटिंग की लत, पूर्व इंजिनियर को लगी डेढ़ करोड़ की चपत
Share:

मुंबई: मुंबई में मुलुंड पुलिस क्षेत्र के निवासी एक 79 वर्षीय व्यक्ति को यूरोपियन महिला के साथ ऑनलाइन डेटिंग के चक्कर में 1.5 करोड़ रुपए का चूना लगा है. मुलुंड पुलिस जल्द ही मामले में शिकायत दर्ज करेगी. पुलिस ने बताया है कि पीड़ित एक सेवानिवृत्त इंजिनियर है. उसने एक यूरोपीय महिला के चक्कर में अपनी पत्नी की 1.5 करोड़ की ज्वैलरी बेच दी थी.

वह मुलुंड में अपना फ्लैट बेचने जा रहा था, लेकिन समय रहते अमेरिका में रह रहे उसके बेटे ने उसे रोक लिया. पुलिस ने बताया है कि शिकायतकर्ता इस वर्ष मई में एक 'स्पैनिश महिला' के प्रेम के चक्कर में पड़ गया था, जिसने खुद का नाम विवियन लोवे बताया था. महिला ने उससे कहा कि वह उसके लिए एक ज्वैलरी का पार्सल पहुंचा रही है. उस शख्स ने जब वह लेने से इनकार कर दिया, तो महिला ने उसे अनाथालय में दान देने के लिए कहा.

पुलिस ने बताया कि कुछ दिन बाद उसके पास एक कस्टम अधिकारी बनकर राधिका शर्मा नाम की महिला ने कॉल किया और पार्सल पर कस्टम ड्यूटी देने के लिए कहा. शख्स ने वह भी दे दिया. एक सप्ताह बाद महिला ने फिर से फ़ोन किया और बताया कि उसे दिल्ली एयरपोर्ट पर कस्टम वालों ने रोक लिया है और 30 लाख रुपए की आवश्यकता है. शख्स ने 30 लाख रुपए और दे दिए. पुलिस ने बताया पीड़ित ने अपनी पत्नी के गहने बेचकर राशी जुटाई थी. वह अपना फ्लैट भी बेचने वाला था, लेकिन अमेरिका में रहने वाले उसके बेटे ने ऐसा करने से रोक लिया.

चोरों ने कांच तोड़ दुकान का माल किया साफ़, पुलिस हुई नाकाम

अपनी पत्नी से मिलने ससुराल पहुंचा पति, ससुरालवालों ने बाँध कर पीटा

पुलिस चौकी के पास युवती से सामूहिक दुष्कर्म, 4 गिरफ्तार, 2 फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -