'कोई राज ठाकरे को चोट पहुंचाने की कोशिश करेगा तो पूरा महाराष्ट्र जल जाएगा': मनसे

मुंबई: महाराष्‍ट्र में पिछले कुछ दिनों से मनसे प्रमुख राज ठाकरे सुर्खियों में बने हुए हैं। आज यानी गुरुवार को मुंबई के लालबाग इलाके में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने पोस्टर लगाया है। आप देख सकते हैं पोस्‍टर जो लगाए गए है उसमें लिखा है अगर कोई राज ठाकरे को चोट पहुंचाने की कोशिश करेगा तो पूरा महाराष्ट्र जल जाएगा। आप सभी को बता दें कि मनसे की ये प्रतिक्रिया राज ठाकरे के अयोध्या दौरे के विरोध के मद्देनजर आई है।

आप सभी को बता दें कुछ दिन पहले मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने मज्जिद में लाउडस्‍पीकर को लेकर बयान दिया था। उस दौरान उन्‍होंने कहा था अगर मज्जिदों में लाउडस्‍पीकर बजेगा तो मनसे कार्यकर्ता उसके सामने जाकर हनुमान चालीसा लाउडस्‍पीकर बजाएंगे। जिसके बाद हनुमान चालीसा विवाद को लेकर शिवसेना और मनसे आमने-सामने आ गई थी और राजनीतिक बहस छिड़ गई थी। आप सभी को बता दें कि महाराष्ट्र में शुरू हुए इस विवाद के बीच एआईएमआईएम के सांसद ने औरंगजेब की क्रब पर चादर चढ़ाकर माहौल को और गंभीर बना दिया था।

वहीं यह सब होने के बाद मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने अयोध्या यात्रा का ऐलान करके एक नई बहस छेड़ दी है। वहीं अब महाराष्‍ट्र सरकार और विपक्षी दलों के बीच पोस्टर वॉर की लड़ाई शुरू होती दिखाई दे रही है। आपको बता दें मनसे प्रमुख जो हमेशा यूपी, बिहार और उत्‍तर भारतीयों को लेकर विरोधी बयान देते रहे हैं उन्होंने राम की नगरी अयोध्‍या का जून में दौरा करने का ऐलान करके एक नई जंग छेड़ दी है।

महाराष्ट्र में जुवेनाइल बोर्ड ने ISIS आतंकी को कर दिया रिहा, दिया हैरान करने वाला आदेश

ज्ञानवापी के बाद अब जामा मस्जिद की बारी ? पीएम मोदी को पत्र लिखकर हिन्दू महासभा ने की यह मांग

दिल्ली हाई कोर्ट: नवनियुक्त 9 जजों को दिलाई गई शपथ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -