तीन घंटे तक चलती कार में लड़के संग इंस्टाग्राम फॉलोवर्स ने किया अप्राकृतिक सेक्स और फिर...
तीन घंटे तक चलती कार में लड़के संग इंस्टाग्राम फॉलोवर्स ने किया अप्राकृतिक सेक्स और फिर...
Share:

बीते दिनों निर्भया, हैदरबाद, उन्नाव के बाद अब एक और गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस मामले में मुंबई में एक 22 साल के लड़के के साथ चार लोगों ने कथित रूप से बलात्कार को अंजाम दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक लड़के के साथ उन चारों ने तीन घंटे तक चलती कार में बलात्कार किया और उसके बाद उसे फेंककर फरार हो गए. इस घटना के बाद मुंबई पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 377 (अप्राकृतिक सेक्स) के तहत शिकायत दर्ज़ कर ली है और सभी आरोपियों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है. इन सभी आरोपियों में एक आरोपी नाबालिग है और उसे बाल रिमांड होम भेज दिया गया है.

इस मामले में बताया गया कि, 'चार संदिग्ध उस लड़के को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते थे। रविवार को लड़के ने शहर के एक रेस्तरां के बाहर की एक सेल्फी पोस्ट की और चारों ने इस पोस्ट को देखा और रेस्तरां के विवरण का उपयोग कर उसकी लोकेशन का पता लगाया। उसके बाद चारों रेस्तरां में लड़के के पास पहुंचे और उससे कहा कि वे उसे इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं और उसके फैन हैं. वहीं चारों ने उसे उनके साथ बाइक सवारी के लिए कहा और पीड़ित भी मान गया.

उसके बाद पांचों ने लगभग 20 मिनट तक सवारी की और मुंबई हवाई अड्डे के पास एक होटल में पहुंचे. वहीं चारों ने उसे कार में चलने के लिए मजबूर किया और इसके बाद अगले तीन घंटों तक उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और अंत में उसे सड़क पर फेंककर भाग गए.''

मध्य प्रदेश में फिर शर्मसार हुई मानवता, पति ने हलाला के नाम पर तांत्रिक से कराया पत्नी का रेप

शादी का झांसा देकर लड़की को मामा के घर ले गया लड़का और फिर दो भाइयों ने मिलकर...

पड़ोसी की हत्या के बाद फरार हुआ युवक, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -