'पाकीज़ा' की इस मशहूर अभिनेत्री को कलियुगी बेटा अस्पताल में भर्ती कराकर हुआ फरार

एक बार फिर से बेटे ने माँ-बेटे के रिश्तो को शर्मसार कर दिया है. बता दे कि, 70 के दशक का एक जाना पहचाना नाम रही अभिनेत्री गीता कपूर को उनके ही बेटे ने कही का ना छोड़ा. बता दे कि गीता कपूर जिन्होंने बॉलीवुड कि तकरीबन 100 से भी ज्यादा फिल्मो में काम किया है. गीता की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म पाकीज़ा और रज़िया सुल्तान रही है.

गीता बताती हैं कि वो पाकीज़ा में राजकुमार की दूसरी बीवी के किरदार में नजर आई थी. तथा अभी हाल ही में उनकी तबियत खराब थी व जिसके बाद उनके बेटे राजा कपूर जो के पेशे से कोरियोग्राफर है उसने अपनी माँ को एक निजी अस्पताल से एम्बुलेंस मंगा कर उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया था. मां को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद राजा कपूर फरार हो गया.

21 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती करने के बाद गीता का बेटा न तो अस्पताल आया और न ही फ़ोन उठाकर कुछ बात कर रहा है. जिस घर में राजा कपूर रहा था वह उस घर को भी छोड़कर जा चुका है. अब यह माँ जो के पूरी तरह से ठीक हो चुकी है व अस्पताल का बिल भी लाखो रुपयों का बन चूका है. अब तक वह अपने बेटे की तलाश कर रही है. तथा उनके आंसू रूखने का नाम ही नहीं ले रहे है.      

देखिये, सलमान खान के ऑफिस की Inside तस्वीरें

सलमान को आखिर गुस्से में किसने मारा जोरदार पंच...देखे Video

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -