आधी रात को पत्नी करती थी ये काम, परेशान होकर पति ने कर दी हत्या

Apr 13 2019 07:40 PM
आधी रात को पत्नी करती थी ये काम, परेशान होकर पति ने कर दी हत्या

आए दिन आने वाले अपराध के मामले इन दिनों सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला मुबंई के अंधेरी से सामने आया है. इस मामले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी और इस मामले में बताया गया है कि चेतन चोग्घूले (32 वर्ष) ने अपनी (22 वर्षीय) पत्नी की देर रात तक यूट्यूब पर मूवी देखने की आदत से परेशान होकर उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ यह घटना बीते बुधवार की है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी के बीच इस बात पर पहले भी कई बार विवाद हो चुका था.

मिली खबरों के अनुसार चेतन की ओर से पुलिस को दिए बयान के अनुसार उस दिन भी वह फिल्म की आवाज के कारण सो नहीं पा रहा था और इसके बाद उसने पत्नी को फिल्म बंद करने के लिए कहा, पर मना करने के बाद भी उसकी पत्नी नहीं मानी. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार चेतन ने पुलिस को बताया कि ''कुछ समय के बाद वह सो गया पर जब सुबह 4 बजे उसकी आंख खुली तो उसने देखा कि उसकी पत्नी अभी भी यूट्यूब पर मूवी देख रही हैं. यह देख चेतन को बहुत गुस्सा आ गया और उसने गुस्से में नॉयलान की रस्सी से अपनी पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी.''

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पुलिस अधिकारी के अनुसार चेतन को बाद में अपनी गलती का अहसास हुआ और उसने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. वहीं इस मामले में चेतन ने बताया कि उसने यह आवेश में आकर किया और उसे अपनी गलती का अहसास है और अब इस मामले में चेतन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है.

अजमेर दरगाह जाने के लिए निकली महिला, रास्ते में चालक ने ऑटो में बैठाए अपने 7 दोस्त और...

रास्त में लड़की को देख जबरदस्ती एकांत में ले गया युवक और फिर...

4 साल की मासूम को दरिंदे ने ऐसे नोचा कि 2 दिन बाद भी नहीं आया होश, मां रोते हुए बोली- 'मेरी बच्ची...'