ये हैं किराए के बॉयफ्रेंड 'शकुल', आपके वैलेंटाइन वीक को बना देंगे खास
ये हैं किराए के बॉयफ्रेंड 'शकुल', आपके वैलेंटाइन वीक को बना देंगे खास
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि इस समय प्यार का हफ्ता चल रहा है जिसका नाम है वैलेंटाइन वीक। इस वीक की शुरुआत 7 फरवरी से हुई है। ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कि इस हफ्ते में लोग कई तरह के दिन सेलिब्रेट करते हैं। रोज डे से लेकर किस डे तक मनाया जाता है। वैसे यह हफ्ता उन लोगों के लिए तो अच्छा है जिनका प्यार उनके साथ है लेकिन उन लोगों के लिए दर्द भरा हो जाता है जिनका कोई साथी न हो। अब अगर इस वीक आप सिंगल हैं तो ये खबर खास तौर पर आपके लिए ही हम लाये है।

जी दरअसल आज हम आपको एक ऐसे लड़के के बारे में बताने जा रहे है जो बीते तीन सालों से Boyfriend On Rent है। जी हाँ, वह किराए पर बतौर ब्वॉयफ्रेंड उपलब्ध है और उसे कोई भी ले सकता है। इस बारे में एक पोस्ट शेयर की है ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे ने। कहा जा रहा है इस लड़के का नाम शकुल है। इस पोस्ट में शकुल की कहानी भी शेयर की गई है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। जी दरअसल शकुल की कोई गर्लफ्रेंड नहीं है और जब उन्हें काफी सालों तक कोई साथी नहीं मिला, तो उन्होंने इस पेशे को अपना लिया। अब बीते तीन सालों से वह यही काम कर रहे हैं।

वैसे वैलेंटाइन डे पर भी उनकी सर्विस ओपन रहती है और वह किराए के बॉयफ्रेंड बन जाते हैं। आप सभी को यह जानने के बाद और भी अधिक हैरानी होगी कि शकुल 45 से अधिक डेट्स पर जा चुके हैं। वैसे इस दौरान उन्हें नए-नए दोस्त मिले हैं, जिनके साथ उनका अनुभव भी काफी बेहतरीन रहा है।

Happy Propose Day: इन तरीकों से आप कर सकते हैं अपने पार्टनर को प्रपोज

Rose Day: इन शायरियों से बनाए अपने पार्टनर का दिन खुशनुमा

Valentine Day: वास्तु के अनुसार भूल से भी पार्टनर को न दें यह गिफ्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -