लड़के ने ऑनलाइन मंगाया माउथवाश, खोला बॉक्स तो देखकर उड़े होश
लड़के ने ऑनलाइन मंगाया माउथवाश, खोला बॉक्स तो देखकर उड़े होश
Share:

आजकल लोग ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं क्योंकि यह बहुत आसान है। आप सभी जानते ही होंगे कि आज के समय में इंटरनेट पर ही बाजार लग जाता है और अब लोग सामान यही से खरीदते हैं। ऐसे में आए दिन ऑनलाइन शॉपिंग ठगी की भी कई खबरें आती रहती हैं लेकिन आज हम आपको जो खबर बताने जा रहे हैं वह दमदार है। जी दरअसल यह बहुत ही दिलचस्प मामला है। इसे जानने के बाद आपको अच्छा भी लगेगा और आप खुश भी होंगे।

आप सभी ने सुना होगा अक्सर लोग महंगा मोबाइल फोन ऑनलाइन शॉपिंग साइट से ऑर्डर करते हैं लेकिन कई बार उनके साथ धोखा हो जाता है। ऐसे में कई बार बॉक्स में से साबुन या फिर ईंट जैसे कुछ प्रोडक्ट निकला। लेकिन, इस बार ऐसा नहीं हुआ है बल्कि इस बार तो ग्राहक की किस्मत ही चमक गई। जी दरअसल इस बार ई-कॉमर्स साइट से ऐसी गलती हुई कि जिसके बारे में जानकर लोग हैरान होने की जगह हंसते नजर आ रहे हैं।

जी दरअसल यह मामला मुंबई का है जहाँ के एक शख्स ने Amazon से माउथवॉश ऑर्डर किया, जिसकी कीमत 500 रुपए से भी कम है लेकिन, जब बॉक्स ओपन किया तो उसके सामने लगभग 13 हजार का Redmi Note 10 रखा था। वही यह देखने के बाद ट्विटर पर शख्स ने इस बात की जानकारी कंपनी को टैग कर दी है। जी दरअसल Lokesh ने ट्विटर पर इसकी शिकायत की और ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी और स्मार्टफोन कंपनी दोनों को टैग किया। अब कई लोग कम्पनी को उल्लू बता रहे हैं तो कई लोग लोकेश को लकी कह रहे हैं।

अमेरिका में अब मास्क की अनिवार्यता ख़त्म, इस दिग्गज कंपनी ने किया बड़ा ऐलान

लापता हुए तेजस्वी यादव ! ढूंढकर लाने वाले को 51000 रुपए इनाम

आखिर क्या है ये ब्लैक फंगस? जानिए कैसे ये लोगों पर कर रहा है अटैक और क्या है इसका उपचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -