मास्क न पहनने का विरोध करने पर घर में घुसकर चाकू-तलवार से हमला

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई का है. जहाँ मास्क को लेकर आपत्ति जताना एक शख्स को महंगा पड़ गया है. जी हाँ, और उस पर तलवार और चाकू से हमला किया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार शख्स की हालत गंभीर है और उसका इलाज राजावाड़ी के अस्पताल में किया जा रहा है.

आप सभी को बता दें कि इस बीच पुलिस ने आरोपियों की तलाश में धरपकड़ करना भी चालु कर दिया है. वहीं खबर है कि मामला मुंबई के तिलक नगर पुलिस थाने का है. जी दरअसल इस मामले में पुलिस का कहना है कि, रविवार की सुबह कुछ लोग बिना मास्क लगाए और बिना सोशल डिस्टेनसिंग के सब्जी खरीद रहे थे. इसी बात पर नवनीत राणा नाम के शख्स ने आपत्ति जताई और इसके बाद नियमों की धज्जियां उड़ा रहे लोगों ने मारपीट शुरू कर दी. मिली खबर के मुताबिक इसके बाद रविवार शाम करीब 8 बजे कुछ लोग हाथों में तलवार और चाकू लेकर नवनीत राणा के घर पहुंच गए.

वहीं घर पर नवनीत नहीं था, लेकिन इन लोगों ने नवनीत के दो भाइयों पर हमला कर दिया है. इस हमले में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. इसी के साथ उन्हें राजावाड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ऑनलाइन लूडो खेलने वाले हो जाएं सावधान ! खानी पड़ सकती है जेल की हवा

जमातियों के बैंक अकाउंट से हुआ बड़ा खुलासा, विदेशों से आता था बेशुमार पैसा

घर में घुसकर दलित बच्ची संग गैंगरेप

Most Popular

- Sponsored Advert -