Video : चलती ट्रेन में कर रहा था खतरनाक स्टंट और मिल गया सबक
Video : चलती ट्रेन में कर रहा था खतरनाक स्टंट और मिल गया सबक
Share:

लोगों को स्टंट करने का शौक काफी होता है वो कई तरह के स्टंट करना पसंद करते हैं. लेकिन आपने देखा ही है कई बार ऐसे में जान की बाज़ी भी लगा देते हैं और कभी-कभी जान भी चली जाती है. लेकिन हाल ही में एक ऐसा स्टंट हुआ है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. आपको याद होगा नेट जिओ चैनल ने एक स्टंट वीडियो वायरल किया था जो चलती ट्रैन पर किया गया था. इस स्टंट से उन्होंने ये बताया था कि ऐसा करना कितना खतरनाक हो सकता है. लेकिन जान की परवाह किये बिना एक शख्स एक ऐसा ही खतरनाक स्टंट कर रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है.

सोती हुई महिला के बैडरूम में घुसा खतरनाक अजगर और फिर..

दरअसल, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स चलती ट्रेन से छत पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है. उसके साथ उसके तीन दोस्त और हैं जो उसका साथ दे रहे हैं. जो शख्स ट्रेन पर लटक रहा है वो साथ ही वीडियो भी बना रहा है. ऐसा देखकर तो यही लगता है कि इसे अपनी जान की बिलकुल भी परवाह नहीं है और बाकी के दोस्त भी उसकी इस बेवकूफी में उसका साथ दे रहे हैं. ये वीडियो कोई भी देखेगा तो उसकी भी रूह काँप जाएगी लेकिन उस शख्स को अपनी जान का जरा भी चिंता नहीं है. इतना ही नहीं उन्होंने जब ट्रेन एक प्लेटफार्म पर धीमी हुई तो स्टेशन पर खड़े यात्री ने उसके हाथ से फ़ोन ही छीन लिया. शख्स कुछ समझ पाटा जब तक ट्रेन स्टेशन से ही निकल गई.

इन लड़कों को देखकर कह सकते हैं कि अपनी समझदारी का परिचय दे रहे हैं और वो भी इस बेहूदे काम के साथ. चलती ट्रेन में छत पर चढ़ रहे हैं और इसका वीडियो भी बना रहे हैं. इतना ही नहीं उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है जिसे आप भी देख सकते हैं. ये कारनामा मुंबई लोकल ट्रेन में हुआ.

देख भाई देख..

 

ये है दुनिया का सबसे ऊँचा गाँव जिसकी खूबसूरती में खो जायेंगे आप

Video : समुद्र में इस तरह फंसी शार्क, गोताखोरों ने लगाई जान की बाज़ी

अँधेरे से डरता है ये रोबोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -