शेख और अंसारी ने छेड़ा था, अथर्व-आदित्य ने बचाया.., कोरियाई महिला ने शेयर की तस्वीर

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के खार इलाके से कोरियन महिला से छेड़छाड़ किए जाने का मामला सामने आया था। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ था। वीडियो में 2 युवक कोरियन महिला को छेड़ते हुए दिखाई दिए थे। आरोपितों की शिनाख्त मोबीन चाँद मोहम्मद शेख और मोहम्मद नकीब सदरियालम अंसारी के तौर पर हुई थी। वीडियो सामने आने के बाद खार पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ धारा 354 के तहत केस दर्ज उन्हें अरेस्ट कर लिया था। बताया जा रहा है कि छेड़छाड़ के समय युवती लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थी। इस दौरान 1000 से अधिक लोग लाइव जुड़े हुए थे।

 

अब महिला ने उन युवकों के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिन्होंने पीड़िता को उस समय बचाया था और उनकी मदद की थी। इन दोनों युवकों के नाम आदित्य और अथर्व बताए जा रहे हैं। म्योची ने इन दोनों युवकों के साथ लंच की एक तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा है कि, दो भारतीय सज्जनों के साथ दोपहर का भोजन। जिन्होंने मुझे वीडियो पोस्ट करने और सड़क पर बचाने में मदद की। 
आदित्य और अथर्व। 

क्या है पूरा मामला:-

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित महिला एक यूट्यूबर है। उसका नाम म्योची (Mhyochi) है और वह मुंबई में रहती हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी यह वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह रोड पर लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान एक शख्स, महिला के पास आ जाता है और उनकी उम्र पूछता है। महिला द्वारा मना किए जाने के बाद भी वह जबरदस्ती उसका हाथ पकड़कर उसे अपने साथ गाड़ी में बैठने के लिए कहता है। महिला उसे इंकार कर देती है। इसके बाद भी आरोपी युवक बार-बार उन्हें परेशान करता है। फिर वह महिला आगे बढ़ जाती है। लेकिन, कुछ दूर जाने के बाद भी आरोपी युवक महिला का पीछा नहीं छोड़ता। आरोपित अपने दोस्त के साथ स्कूटी पर पीड़िता का पीछा करता है और उन्हें घर छोड़ने को कहता है। मगर यूट्यूबर युवकों को फिर मना कर देती है। महिला कहती हैं, 'मेरा घर पास में ही है। मैं अपने आप चली जाऊँगी।' इसके बाद उन्हें कुछ युवक बचा लेते हैं और आरोपी वहां से फरार हो जाते हैं। 

 

म्योची ने इस घटना के संबंध में बुधवार (30 नवंबर) को अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि, 'कल रात स्ट्रीमिंग के दौरान एक शख्स ने मुझे परेशान किया। मैंने काफी प्रयास किया कि मैं बिना बात बढ़ाए, वहाँ से निकल जाऊँ, क्योंकि वह अपने दोस्त के साथ था। इस घटना ने मुझे स्ट्रीमिंग के संबंध में फिर से सोचने पर मजबूर कर दिया।'  

यहाँ लगने जा रहा है 'सेक्स' पर बैन, उल्लंघन करने वालों को होगी जेल

VI की इस सुविधा ने ग्राहकों के बीच मचाई खलबली

भारत के एक नोटिस से दुनिया में मची खलबली, घबराए चीन ने उठाया ये कदम

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -