रेलवे स्टेशन पर चुम्मा-चाटी कर रहे कपल का वीडियो वायरल, देखकर गुस्साए लोग
रेलवे स्टेशन पर चुम्मा-चाटी कर रहे कपल का वीडियो वायरल, देखकर गुस्साए लोग
Share:

आजकल कपल्स को सरेआम प्यार जताते हुए देखा जाता है। फिलहाल जो घटना सामने आई है वह मुंबई से सटे डोंबिवली (Dombivali in Mumbai-Thane) रेलवे स्टेशन की है। जी दरअसल डोंबिवली रेलवे स्टेशन पर इस किसिंग कपल का कहर दुनिया भर में छा गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि इनकी किसिंग के 21 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। आप सभी देख सकते हैं प्लेटफॉर्म के किनारे खड़े होकर यह कपल दुनिया भूल कर एक दूसरे को हग और किस कर रहे हैं। वहीं इस वीडियों में पीछे से रेलवे का अनाउंसमेंट भी सुनाई दे रहा है। हालाँकि कपल को उस अनाउंसमेंंट से क्या लेना-देना, भले ही ट्रेन आए या जाए, लेकिन इनको तो किस करना है।

आप सभी को बता दें कि मुंबई से सटे ठाणे जिला के डोंबिवली रेलवे स्टेशन की यह घटना है। जी हाँ और इस मामले में डोंबिवली रेलवे पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। खैर अगर हम वीडियो के बारे में बात करें तो वीडियो में जो अनाउंसमेंट सुनाई दे रहा है, उसमें कहा जा रहा है, ‘ प्लेटफॉर्म नंबर चार पर आई मुंबई लोकल 11 बज कर 4 मिनट की है ‘ हालाँकि इस घटना से स्थानीय लोग नाराज बताए जा रहे हैं। जी दरअसल उनका कहना है कि बढ़ते गुनाहों से डोंबिवली पहले ही बदनाम है, अब चुम्मा-चाटी सरेआम है।

इस समय उस दौरान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कोई इसे बेशर्मी बता रहा है तो कोई बगावत। हालाँकि इस कपल ने लोगों के होश भी उड़ा दिए हैं और इस किसिंग कपल का एक और वीडियों वायरल हो रहा है। इसमें कपल सेम है, लेकिन वीडियो बदल गया है। कहा जा रहा है कि किसिंग का यह वीडियो मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस रेलवे स्टेशन का है।

कौन है निकिता दत्ता जिससे शादी करने जा रहे हैं जुबिन नौटियाल!

बच्चे की जान बचाने के लिए पिता ने दूसरी मंजिल से फेंका, देखे खौफनाक वीडियो

अखिलेश के हारते ही युवक शर्त में हार गया बाइक, पूरा मामला सुनकर रह जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -