बच्चे को गोद में रख ऑटो चलाने वाले ड्राइवर का फोटो वायरल
बच्चे को गोद में रख ऑटो चलाने वाले ड्राइवर का फोटो वायरल
Share:

मुंबई. राज्य महाराष्ट्र के शहर मुंबई के एक ऑटो ड्राइवर की कहानी बड़ी मार्मिक है. मुंबई के वर्सोवा के रहने वाले 26 वर्षीय ऑटो ड्राइवर मोहम्मद सईद अपने दो साल के बच्चे को गोद में रख कर ऑटो रिक्शा चलाते है. यह उनकी मजबूरी है. उनका एक फोटो वायरल भी हुआ जिसके बाद कई लोग उनकी मदद के लिए सोशल नेटवर्किंग साईट पर आगे आए. उनकी पत्नी पैरालाइज्ड है इसलिए अपने बच्चे को हर समय उन्हें अपने पास रखना पड़ता है.

दो सप्ताह पहले ही उनकी पत्नी यास्मीन बीमार पड़ गई. जिस कारण उन्हें खुद अपनी पत्नी और बच्चे की देखभाल करना पड़ती है. उनकी एक तीन साल की बेटी भी है, जिसे पड़ोसी संभाल रहे है. सईद का कहना है कि कई बार उन्हें भूखा भी सोना पड़ता है क्योकि सवारी गोद में बच्चा देख कर बैठने से मना कर देती है. उनकी दास्ता तब लोगो के पास पहुंची जब फिल्म डायरेक्टर और पत्रकार विनोद कापड़ी ने उनकी तस्वीर को सोशल साईट पर शेयर कर मदद की अपील की.

जिसके बाद उनके पास कई कॉल आये, एक न्यूज एजेंसी के अनुसार सोमवार को बैंक अधिकारी ने कॉल करके उनके एकाउंट में पैसे जमा होने की जानकारी भी दी. इस बारे में सईद ने सबका धन्यवाद कर कहा है कि उन्हें जानकारी नहीं है कि बैंक में कितने पैसे मिले है. कई डॉक्टर्स ने भी इलाज के लिए सम्पर्क किया है.

ये भी पढ़े 

Video : वरमाला के समय जब लड़ने लगे दूल्हा दुल्हन, देखिये उनकी फनी फाइट

इन तस्वीरों में पता नहीं लोग क्या दिखाना चाहते है, खुद ही देख लीजिए

Video : थाईलैंड के इस तीन पैर वाले हाथी को मिला नया पैर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -