अमला के कहर पर भारी, राना और बटलर की पारी, 8 विकेट से जीती मुंबई
अमला के कहर पर भारी, राना और बटलर की पारी, 8 विकेट से जीती मुंबई
Share:

IPL 10 का 22 वां मुकाबला फुल पैसा वसूल मुकाबला रहा. जहाँ मुंबई ने टॉस जीत कर पंजाब को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया. पंजाब की तरफ से ओपनिंग करने उतरे हासिम अमला ने आज मुंबई पर जबरदस्त कहर ढाया. पंजाब के सलामी बल्लेबाज अमला ने होम ग्राउंड पर शानदार पारी खेलते हुए नावाद 104 रन बनाये. अमला ने महज़ 60 गेंदों पर 8 चौके और 6 छक्के लगाकर ये रन बनाये. 

अमला की धुआंधार पारी ने जहाँ इंदौर की जनता का भरपूर मनोरंजन किया वहीँ मुंबई टीम के जोस बटलर और नीतीश राना ने इसमें चार चाँद लगा दिए. मुंबई की तरफ से बल्लेबाजी करने उतरे बटलर ने 37 गेंदों में 77 रन बनाये और 7 चौके और 5 छक्के भी लगाए. वहीँ मुंबई के दूसरे घातक बल्लेबाज राना ने 34 गेंदों में 62 रन बनाये और इसी के साथ वह ऑरेंज केप के हकदार भी बन गए. राना ने अपनी पारी में एक भी चौका नहीं लगाया उन्होंने केवल 7 छक्के लगाए और मैक्सिमम सिक्स ऑफ़ द मैच का अवार्ड भी अपने नाम किया.

राना ने आईपीएल के इस सीजन में अब तक सबसे ज्यादा रन बना लिए हैं और उन्हें ऑरेंज केप भी मिला है, इससे पहले यह केप डेविड वार्नर के पास था. वार्नर के अब तक 239 रन हैं जबकि आज राना ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अब तक इस सीजन में 255 रन बना लिए हैं.

इस जीत के साँथ ही मुंबई इंडियंस अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गयी है. मुंबई इंडियंस ने अपने 6 में से 5 मैच जीत कर 10 अंक अर्जित कर लिए हैं. आज के मैच में मुंबई ने 27 गेंदे शेष रहते हुए 199 रन बना कर पंजाब पर 8 विकेट से जीत दर्ज कर ली. नितीश राना ने अपना 7 वां छक्का लगा कर मुंबई को जीत दिलाई.

अवार्ड -

परफेक्ट कैच ऑफ़ द मैच - पोलार्ड
मैक्सिमम सिक्स ऑफ़ द मैच - नितीश राना
स्टाइलिश प्लेयर ऑफ़ द डे - हासिम अमला
मैन ऑफ़ द मैच - जोस बटलर

मुंबई ने टॉस जीत कर पंजाब को थमाई बल्लेबाजी

अमला ने किया मुंबई पर हमला, मुंबई को दिया 199 रनो का लक्ष्य

SRH के धाकड़ गेंदबाजों के आगे पंजाब के शेर हुए ढेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -