IPL 2016 : जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी मुंबई इंडियन्स और सनराइजर्स हैदराबाद

इंडियन प्रीमियर लीग के 9 वें संस्करण में कई टीमें अपने खिलाडि़यों की चोटों की वजह से परेशान हैं तो दूसरी ओर कुछ टीमें अपने स्टार खिलाडि़यों के फाॅर्म में लौटने का इंतजार कर रही हैं। आईपीएल-9 में आज मुंबई इंडियन्स और सनराइजर्स हैदराबाद आमने सामने होंगी तो उनकी निगाह अपना अभियान पटरी पर लाने पर टिकी होंगी। जहां मुंबई इंडियन्स का दल स्टार बाॅलर लसित मलिंगा की गैर मौजूदगी में खेलेगा वहीं सनराइजर्स हैदराबाद भी अपने खिलाड़ी युवराज सिंह, केन विलियम्सन और आशीष नेहरा के चोटिल होने के कारण मुश्किलों में है।

हैदराबाद को इस सीज़न में अपने दोनों मैच में हार का सामना करना पड़ा है। राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने उसे 45 रन से हरा दिया था। टूर्नामेंट में बने रहने के लिए हैदराबाद को अपना प्रदर्शन अच्छा करना होगा। उसे खिलाडि़यों की फिटनेस पर ध्यान देना होगा। स्टार हीटर युवराज सिंह और स्टार बाॅलर आशीष नेहरा की चोटों के चलते टीम की बाॅलिंग और बैटिंग दोनों ही प्रभावित हो रही है।

सरराईज हैदराबाद और मुंबई इंडियन्स इसके बाद भी जीत का प्रयास करने के लिए खेलेंगे। मुंबई  इंडियन्स के दल में मिशेल मैकेलेनगन, हरभजनसिंह, टिम साउथी औरजसप्रीत बुमराह आदि गेंदबाज हैं जबकि रोहित शर्मा, कीरोन पोलार्ड, जोस बटलर, अंबाती रायुडू, हार्दिक पांड्या और पार्थिव पटेल जैसे बल्लेबाज है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -