IPL-9: मुबई-बैंगलोर के बीच आज करो या मरो का मुकाबला
IPL-9: मुबई-बैंगलोर के बीच आज करो या मरो का मुकाबला
Share:

नई दिल्ली : अपनी पिछली जीत से उत्साहित रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB) की परीक्षा आज मुंबई इडियंस लेगी. विराट कोहली की अगुआई वाली इस टीम ने प्ले ऑफ़ की रेस में अपने आप को बरक़रार रखा है. टीम के 9 मैचों में 4 जीत व 5 हार के साथ 8 अंक हैं.

आज मुंबई से पास पाने के लिए RCB को अपने गेंदबाज़ों को सूझबूझ से इस्तेमाल करना होगा तभी वो आगे का सफ़र बरक़रार रख सकते हैं. टूर्नामेंट में बैंगलोर के गेंदबाज़ों के प्रदर्शन पर नज़र डालें तो शेन वॉटसन ने 14 विकेट, केन रिचर्ड्सन और यज़ुवेंदर चहल ने 7-7 विकेट ज़रूर लिए हैं, और अब तक गेंदबाज प्रभावी प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं.

दूसरी तरफ़ मुंबई को पिछले मैच में हैदराबाद के खिलाफ 85 रन की बड़ी हार का सामना करना पड़ा था.टीम का पूरा बेटिंग आर्डर बुरी तरह से फ्लॉप रहा था. हालांकि मुंबई टीम काफी संतुलित है. मुंबई के खाते में 10 मैचों में 5 जीत और 5 हार के साथ 10 अंक हैं और वो भी बैंगलोर की तरह प्ले ऑफ़ की रेस में बनी हुई है.

दोनों ही टीमों के लिए प्ले ऑफ़ की रेस में बने रहने के लिए ये करो या मरो मुक़ाबले जैसा मौक़ा है, इसलिए फ़ैन्स को आज रोमांचक मुकाबला मिलने का पूरी संभावना है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -