मुंबई के खिलाफ रंग में भंग डालने उतारेगा पंजाब
मुंबई के खिलाफ रंग में भंग डालने उतारेगा पंजाब
Share:

नई दिल्‍ली : बैंगलोर को 6 विकेट से हराकर मुंबई इंडियंस प्ले ऑफ़ की रेस में बनी हुई है. मुंबई का सामना अब आज किंग्स इलेवन पंजाब से हैपंजाब पहले ही प्ले ऑफ़ की रेस से बाहर हो चुकी है ऐसे में पंजाब आज मुंबई इंडियंस के रंग में भंग डालने के इरादे से उतरेगी.

पंजाब के मुरली विजय अच्छा खेल रहे हैं उन्होंने अब तक 10 मैचों में 318 रन बनाए हैं, हालांकि ग्लेन मैक्सवेल (9 मैच में 179 रन) और डेविड मिलर (10 मैच में 131 रन) की फॉर्म चिंता का विषय है. गेंदबाज़ी में मोहित शर्मा (10 विकेट), संदीप शर्मा (10 विकेट) और अक्षर पटेल (9 विकेट) असरदार दिखे हैं, लेकिन लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में सफल नहीं रहे हैं.

दूसरी तरफ़ मुंबई ने 11 मैच में 6 जीत से 12 अंक बनाए हैं. रोहित की कप्तानी में टीम लय में दिखी है. रोहित ने ख़ुद 11 मैच में 413 रन बनाए हैं. वहीँ पार्थिव पटेल (10 मैच 177 रन), अंबाति रायडू (10 मैच 321 रन) और जॉस बटलर (11 मैच 195 रन) भी फ़ॉर्म में दिख रहे हैं तो किरॉन पोलार्ड (10 मैच 168 रन) ने भी लय हासिल कर ली है. अगर गेंदबाज़ी की बात करें तो मिचेल मैक्लेधन (15 विकेट), टिम साउदी (8 विकेट) और जसप्रीत बुमराह (11 विकेट) अहम मौक़ों पर कप्तान के भरोसे पर खरे उतरे हैं.

पिछली बार जब ये दोनों टीमें टकराई तो मुंबई ने पंजाब को 25 रन से मोहाली में हराया। इस बार मुक़ाबले में मुंबई को टॉप चार में बने रहने के लिए जीत की ज़रूरत है. और उसे ये मुकाबला हर हाल में जीतना है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -