IPL 2018 LIVE : मुंबई के इंडियंस ने रॉयल्स को दिया 169 रनों का लक्ष्य

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल के 46वें मुकाबले में मुंबई ने अपने घरेलू मैदान पर पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 168 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया. उसकी ओर से सलामी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और एविन लुईस ने बढ़िया प्रदर्शन किया. एविन लुईस ने सबसे अधिक 60 रनों की शानदार पारी खेली. वहीं अंतिम ओवरों में ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने टीम के लिए रन जोड़े. 

मुंबई को आज के मैच में काफी बेहतर शुरुआत मिली थी. शुरुआती 10 ओवरों में टीम ने एक बड़ा स्कोर खड़ा कर लिया था. और लग रहा था कि मुंबई आज 200 रनों से अधिक का स्कोर खड़ा करेंगी. लेकिन, राजस्थान की शानदार गेंदबाजी राजस्थान को मैच में वापस ले आई. खासकर जोफ्रा आर्चर ने एक बार फिर शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया. 

आज के मैच में राजस्थान ने टॉस जीता और उसन पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने शानदार शुरुआत की. पहले विकेट के लिए सूर्यकुमार और लुईस ने 87 रन जोड़े. पहले विकेट के रूप में सूर्यकुमार 38 रन बनाकर आउट हुए. वहीं दूसरा विकेट भी अगले ही गेंद पर 87 रन पर गिरा. कप्तान रोहित 0 रन बनाकर पैवेलियन लौटे. ये दोनों ही विकेट आर्चर के खाते में आए. तीसरे विकेट के रूप में लुईस आउट हुए. वहीं कुछ समय बाद क्रुणाल पांड्या और ईशान किशन भी कुछ खास ना कर चलते बने. राजस्थान की ओर से आर्चर और स्टोक्स जो 2- 2 जबकि धवल और उनादकट को 1-1 विकेट मिला.

IPL 2018: रायडू की शतकीय पारी की बदौलत चेन्नई ने हैदराबाद को 8 विकेट से हराया

IPL 2018 : कांग्रेस नेता सिंधिया ने प्रीति से कहा पहले बल्लेबाजी करते, तो मिला यह शानदार जवाब

धोनी के खिलाफ भी ये कारनामा करने में कामयाब रहे धवन और विलियमसन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -