IPL 2022: क्या गुजरात के खिलाफ पदार्पण करेंगे अर्जुन तेंदुलकर ? मुंबई के हेड कोच ने दिया जवाब
IPL 2022: क्या गुजरात के खिलाफ पदार्पण करेंगे अर्जुन तेंदुलकर ? मुंबई के हेड कोच ने दिया जवाब
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के जारी सीजन में मुंबई इंडियंस (MI) का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. मुंबई अब तक 9 मैचों में से सिर्फ एक में जीत हासिल कर अंकतालिका में अंतिम पायदान पर है. प्ले-ऑफ की रेस से तक़रीबन बाहर होने के बाद 5 बार की चैम्पियन मुंबई भविष्य को ध्यान में रखते हुए आने वाले मैचों में अपनी बेंच स्ट्रेंथ को परखने का प्रयास कर सकती है.

बता दें कि MI युवा प्रतिभाओं को मंच देने वाली टीम के रूप में जानी जाती है और उन्होंने सालों से निरंतर ऐसा किया है. इस साल भी अपने खराब शो के दौरान भी मुंबई ने दक्षिण अफ्रीका के देवाल्ड ब्रेविस, तिलक वर्मा, ऋतिक शौकीन और कुमार कार्तिकेय जैसे युवा प्रतिभाओं को पदार्पण करने का मौका दिया है. ऐसे में अब सबकी निगाहें अर्जुन तेंदुलकर पर टिक गई हैं, जिन्हें अबतक चांस नहीं मिला है. मुंबई इंडियंस अब 6 मई को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ अपना अगला मैच खेलने जा रही है. इस मैच पूर्व संध्या पर प्रेस वार्ता के दौरान टीम के हेड कोच महेला जयवर्धने ने अर्जुन तेंदुलकर के पदार्पण करने की संभावना पर अपने विचार साझा किए.

महेला जयवर्धने ने आगे कहा कि, 'ठीक है, मुझे लगता है कि प्रत्येक टीम के पास विकल्प मौजूद हैं. हम देखेंगे कि चीजें कैसे आगे की तरफ बढ़ती हैं. यह मैच-अप के संबंध में है कि हम मैच कैसे जीत सकते हैं. हमारी प्राथमिकता यह सुनिश्चित करना है कि हमें सही मैच-अप मिले. जयवर्धने बोले कि, 'प्रत्येक खेल एक आत्मविश्वास की चीज होती है. हम अपनी पहली जीत दर्ज करने में सफल रहे और यह एक साथ जीत हासिल करने और आत्मविश्वास वापस पाने के संबंध में है. मैदान में बेस्ट खिलाड़ियों को उतारा जाता है. यदि अर्जुन उनमें से एक हैं, तो हम विचार करेंगे. मगर यह सब टीम कॉम्बिनेशन पर डिपेंड करता है.'

IPL 2022 की रेस में ये सभी को पछाड़कर आगे निकली ये 4 टीमें

दिग्गज भारतीय खिलाड़ी पर लगा बैन, डोपिंग में पॉजिटिव आने के बाद मिली सजा

चेन्नई के खिलाफ एक छक्का लगाते ही कोहली ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, बने टी-20 के नए 'सिक्सर किंग'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -