मुंबई इंडियंस के वर्तमान विकेटकीपिंग सलाहकार को हुआ कोरोना
मुंबई इंडियंस के वर्तमान विकेटकीपिंग सलाहकार को हुआ कोरोना
Share:

मुंबई इंडियंस के विकेटकीपिंग सलाहकार और स्काउट किरण मोर ने कोरोना पॉजिटिव का परीक्षण किया है। उपन्यास कोरोनवायरस के कारण आईपीएल 2021 को काफी नुकसान हो रहा है। COVID के लिए कई खिलाड़ी, कर्मचारी और जमीनी कार्यकर्ता सकारात्मक आए हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर किरान के सकारात्मक परीक्षण के बाद एक बयान में, एमआई ने कहा “वर्तमान में स्पर्शोन्मुख है और अलग-थलग कर दिया गया है। एमआई मेडिकल टीम श्री मोरे के स्वास्थ्य की निगरानी करना और बीसीसीआई प्रोटोकॉल का पालन करना जारी रखेगी।

एमआई टीम ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट भी किया जिसमें लिखा है कि मेडिकल टीम 58 वर्षीय के स्वास्थ्य की निगरानी करती रहेगी। देश में बढ़ते कोरोना वायरस मामलों के बीच अपने प्रशंसकों से सुरक्षित रहने का आग्रह किया। इससे पहले मंगलवार को एक पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, ग्राउंड स्टाफ के दो सदस्यों और एक प्लम्बर ने वानखेड़े स्टेडियम में कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।

 कुछ दिनों पहले खबर थी। IPL सीजन में RCB के बारे में वायरल 9 अप्रैल को ओपनर होगा। वानखेड़े स्टेडियम चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल के बीच 10 अप्रैल को अपने पहले मैच की मेजबानी करेगा। RCB के सलामी बल्लेबाज और उनके शीर्ष रन-स्कोरर देवदत्त पडक्कल के लिए भी सकारात्मक परीक्षण किया गया। उपन्यास कोरोना वायरस। पडिक्कल वर्तमान में अपने बेंगलुरु निवास पर संगरोध में है और नकारात्मक परीक्षण करने के बाद टीम में शामिल हो जाएगा।

हरदीप सिंह पुरी ने नरेला में किया नवनिर्मित फ्लाईओवर का उद्घाटन

भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन को लिखा पत्र, कही ये बात

भारतीय बैडमिंटन संघ ने आगामी निर्धारित टूर्नामेंट को किया स्थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -