IPL 2020: मुंबई की जीत पर बोले कप्तान रोहित शर्मा, कहा- ये हमारा अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन
IPL 2020: मुंबई की जीत पर बोले कप्तान रोहित शर्मा, कहा- ये हमारा अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन
Share:

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-13) के क्वालीफायर-1 में एकतरफा मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को हारने के बाद मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि यह उनकी टीम का अभी तक का इस टूर्नामेंट का सबसे शानदार प्रदर्शन था। मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 200 रन बनाए और दिल्ली को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 143 रनों पर ही रोक दिया।

इस जीत के साथ मुंबई ने फाइनल में प्रवेश कर लिया है। मुकाबले के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि, "मुझे लगता है कि यह हमारी टीम का अब तक सबसे बढ़िया प्रदर्शन है। हम जिस सोच के साथ मैदान पर आए वो बेहतरीन था। पहला विकेट दूसरे ओवर में खोने के बाद क्विंटन डी कॉक और सूर्यकुमार यादव ने जिस तरह से बैटिंग की, हमने जिस तरह से अंत किया और फिर बेहतरीन गेंदबाजी।"

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि उनकी टीम अलग है क्योंकि वह अपने दिमाग में कोई टारगेट लेकर नहीं चलते। रोहित ने कहा कि, "हमारे दिमाग में कोई टारगेट नहीं था क्योंकि हम अलग टीम हैं और हम अलग खेलना चाहते हैं। हम स्थिति के मुताबिक खेलना चाहते हैं। बता दें कि रोहित इस मुकाबले में बगैर खाता खोले आउट हो गए थे। किन्तु सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन के अर्धशतकों और क्विंटन डी कॉक, हार्दिक पांड्या की महत्वपूर्ण पारियों के दम पर टीम ने मजबूत स्कोर हासिल किया।

कोरोना पर महाराष्ट्र सरकार ने जारी की SOP, पटाखों पर बैन, दिवाली पर लोगों से की ये अपील

IPL 2020: दिल्ली को हराकर 6वीं बार फाइनल में पहुंची मुंबई, इन खिलाड़ियों ने मचाया धमाल

वेस्टइंडीज के इस दिग्गज बल्लेबाज़ ने किया सन्यास का ऐलान, बना चुका है 11 हज़ार से अधिक रन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -