मुंबई इंडियंस को अब भी पहली जीत की तलाश, क्या पंजाब के खिलाफ खुलेगा खाता ? देखें संभावित प्लेइंग XI
मुंबई इंडियंस को अब भी पहली जीत की तलाश, क्या पंजाब के खिलाफ खुलेगा खाता ? देखें संभावित प्लेइंग XI
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 23वें मुकाबले में आज 13 अप्रैल को पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) की भिड़ंत पंजाब किंग्स (PBKS) से होना है। शुरुआती चारों मुकाबले हारने के बाद MI के लिए अब आगे के सभी मैच 'करो या मरो' वाले हो गए हैं। इस सीजन में अब तक 22 मैच खेले जा चुके हैं और मुंबई को अभी भी अपनी पहली जीत की तलाश में है। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले इस मैच में मुंबई अपनी जीत का खाता खोलना चाहेगी। 

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली MI, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से प्रेरणा लेकर जीत की पटरी आ सकती है। बता दें कि CSK को भी इस सीजन में शुरुआती चार मैचों में शिकस्त का सामना करना पड़ा था, मगर CSK ने अपने पिछले मुकाबले में जोरदार वापसी करते हुए जीत हासिल की है। MI के बैट्समैन बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रहे हैं, जबकि उसके गेंदबाज भी अब तक उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं जिससे टीम की मुश्किलें बढ़ गई है। 

मुंबई की वापसी की राह काफी मुश्किल दिखाई दे रही हैं, क्योंकि वह 10 टीम की तालिका में 9वें स्थान पर चल रही है, मगर कप्तान रोहित टीम की ही नहीं बल्कि अपने प्रदर्शन में भी सुधार करना चाहेंगे। रोहित फ्रेंचाइजी के लिए उस तरह का असर नहीं छोड़ पाए हैं जिसके लिए वह जाने जाते हैं और उन्हें यदि टीम के अभियान को पटरी पर लाना है तो आगे बढ़कर नेतृत्व करना होगा और अपने संयोजन को सही रखना होगा। 

मुंबई इंडियंस प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, कीरोन पोलार्ड, फैबियन एलन, जयदेव उनादकट, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, बासिल थम्पी।

पंजाब किंग्स प्लेइंग इलेवन: मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, लियाम लिविंगस्टोन, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), भानुका राजपक्षे, शाहरुख खान, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह। 

आर्थिक संकट के बीच एशिया कप की मेजबानी कैसे करेगा श्रीलंका ? बोर्ड के सचिव ने दिया जवाब

रेकेवेक इंटरनेशनल शतरंज में शानदार जीत के साथ तानिया ने की वापसी

एफआईएच प्रो हॉकी लीग मैच में भाग लेने भुवनेश्वर पहुंची जर्मनी की पुरुष हॉकी टीम

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -