आइसक्रीम के अंदर से निकली इंसान की कटी उंगली, जाँच में जुटी पुलिस

आइसक्रीम के अंदर से निकली इंसान की कटी उंगली, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी मुंबई के मलाड क्षेत्र से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहाँ एक महिला ने दावा किया है कि आइसक्रीम कोन के अंदर मनुष्य की एक कटी हुई उंगली मिली. महिला ने इसकी तस्वीर साझा की तथा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना है कि ऑनलाइन आइसक्रीम ऑर्डर की थी. आरभिंक तहकीकात में पुलिस का कहना है की आइसक्रीम कोन में इंसानी अंग है. पुलिस ने और पुख्ता होने के लिए आइसक्रीम में मिली इंसानी अंग को FSL में भेजा है. 

क्या है दावा?
महिला ने दावा किया कि उसने आधी से अधिक आइसक्रीम खा भी ली थी, लेकिन जैसे ही उसको लगा की कुछ गड़बड़ है उसने आइसक्रीम में देखा की एक इंसानी कटी हुई उंगली है. वहीं पुलिस ने कहा, ''एक महिला को ऑनलाइन ऑर्डर की गई आइसक्रीम कोन के अंदर इंसानी उंगली का टुकड़ा मिला. तत्पश्चात, महिला मलाड पुलिस स्टेशन पहुंची. मलाड पुलिस ने युम्मो आइसक्रीम कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आइसक्रीम को जांच के लिए भेज दिया है. आइसक्रीम में मिले मानव अंग को FSL (फोरेंसिक) के पास भेज दिया है.''

ओरलेम निवासी ब्रेंडन सेराओ (27) ने बुधवार को ऑनलाइन डिलीवरी ऐप के माध्यम से कोन आइसक्रीम का ऑर्डर दिया तो उन्हें इस बात का अनुमान नहीं था कि उन्हें बड़ा झटका लगने वाला है. महिला ने बताया कि आइसक्रीम के अंदर लगभग 2 सेमी लंबा इंसानी उंगली का टुकड़ा था. सेराओ पेशे से MBBS डॉक्टर हैं. FPJ के मुताबिक, प्रातः उनकी बहन ऑनलाइन डिलीवरी ऐप के माध्यम से किराने का सामान ऑर्डर कर रही थी, तभी उन्होंने उससे तीन बटरस्कॉच कोन आइसक्रीम को लिस्ट में सम्मिलित करने के लिए कहा. जब आइसक्रीम डिलीवर हुई तो उन्होंने कोन खोला तथा उसमें उंगली का टुकड़ा निकला. उन्होंने घटना की खबर मलाड पुलिस को दी है. एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने बताया कि जिस जगह पर आइसक्रीम बनाई तथा  पैक की गई, उसकी भी तलाशी ली जाएगी.

जीजा से चल रहा था पत्नी का अफेयर, अचानक पति को लग गई भनक और फिर...

केरल यूनिवर्सिटी के छात्रों के सामने होना था सनी लियोनी का शो, कुलपति ने नहीं दी इजाजत

दुकान में काम करने वाली 15 वर्षीय लड़की से छेड़छाड़ करता था 70 साल का मालिक, जाना बंद किया तो करने लगा ये हरकतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -