मुंबई के इस होटल ने वसूले 2 अण्डों के 1700 रूपए, जानें क्या है मामला
मुंबई के इस होटल ने वसूले 2 अण्डों के 1700 रूपए, जानें क्या है मामला
Share:

बढ़ते बिल की खबरें कई बार सामने आती रहती हैं. रेस्टोरेंट में कई बार अधिक बिल आने की खबर आई है. ऐसे ही एक और बार ऐसा ही मामला सामने आया था. आपको बता दें, दरअसल, एक ट्विटर यूजर को मुंबई के फोर सीजन्स होटल में दो उबले अंडों के लिए 1,700 रुपये चुकाने पड़े. इसके पहले बॉलीवुड एक्टर राहुल बोसे के साथ भी हुआ था जिसमें उन्हें 2 केलों की कीमत 442 रूपए चुकाने पड़े. इसके बाद ही ये नया मामला सामने आया है. 

दरअसल, चंडीगढ़ के आबकारी एवं कराधान विभाग ने जेडब्ल्यू मेरियट होटल पर 25,000 रुपये जुर्माना लगाया था. कार्तिक धर ने ट्विटर पर बिल की फोटो साझा की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "फोर सीजन्स होटल में दो अंडों की कीमत 1700 रुपये." बता दें, कार्तिक ने राहुल बोस को भी पोस्ट के कैप्शन में टैग किया है और लिखा है "भाई आंदोलन करें?" इसके अलावा 'ऑल द क्वींस मेन' के लेखक द्वारा शेयर किये गए बिल में यह दिखाई दे रहा है कि होटल ने दो आमलेट के लिए भी उनसे उतनी ही कीमत वसूली है. वहीं होटल द्वारा इस विवाद पर बयान जारी करना बाकी है.

आप देख सकते हैं, पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है, "इस अंडे के साथ सोना भी निकला है क्या?" वहीं दूसरे ने कमेंट किया है, "मुर्गी पक्का किसी अमीर घर की होगी." बता दें कि इससे पहले फ‍िल्‍म अभि‍नेता राहुल बोस से चंडीगढ़ के एक होटल ने सिर्फ 2 केलों के लिए 442 रुपए वसूले थे. जब ये घटना उन्‍होंने सोशल मीडिया पर शेयर की, तो उसके बाद होटल पर 25000 का जुर्माना लगाया गया था. अब यही घटना मुंबई में दोहराई गई है.

दुनिया का सबसे अजीब देश : पिता कर सकता है बेटी से शादी, महिलाओं के टाइट कपड़ों पर पाबंदी

समुद्र के ऊपर बना है यह किला, 350 साल में कोई नहीं जीत सका

विधानसभा में नेताजी ने छोड़ी इतनी गंदी गैस, किसी ने पकड़ी नाक, किसी ने छिपाया फेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -