इंस्टाग्राम पर मिले लड़के ने लड़की को बुलाया लखनऊ और कर डाला ये गंदा काम

मुंबई: मुंबई से एक बार फिर अपराध का मामला सामने आया है। जी दरअसल इस मामले में मुंबई में रह रही टिकटॉक गर्ल ने लखनऊ में रहने वाले टिकटॉकर और बीजेपी नेत्री के भाई पर शादी का झांसा देकर कई महीने तक दुष्कर्म करने और जबरदस्ती गर्भपात कराने सहित रुपये ऐंठने का आरोप लगाया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पीड़ित लड़की ने युवक और उसके परिजनों के खिलाफ लखनऊ के इंदिरानगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

वहीं पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच में लग चुकी है। बताया जा रहा है पीड़िता वाराणसी की रहने वाली है और वह इस समय मुंबई में रहकर यूट्यूब, इंस्टाग्राम और सोशल मीड‍िया के अन्य माध्यमों पर गाना गाकर और वीडियो बनाकर अपना काम करती थी। केवल यही नहीं बल्कि उसके हजारों फॉलोवर भी हैं। इस मामले में पीड़िता का आरोप है कि कोरोना संक्रमण के दौरान इंदिरानगर के रहने वाले टिकटॉक और सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने वाले राजन तिवारी से हुई जो खुद का वीडियो बनाता था।

इस दौरान सोशल मीडिया के माध्यम से ही दोनों संपर्क में आये और बातचीत में युवक ने खुद को व्यापारी बताया और प्रोडक्शन हाउस खोलकर फ़िल्म बनाने की बात कही। यह सुनकर युवती उसके झांसे में आ गई और आरोपी ने उसे शादी का झांसा भी दिया। उसके बाद आरोपी ने पीड़िता को लखनऊ बुलाया और उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया। केवल यही नहीं बल्कि गर्भवती होने पर उसका गर्भपात भी करवा दिया। वहीं इस बीच उसने पीड़िता से अलग-अलग काम की वजह से लाखों रुपये ऐंठ लिए।

जैसे ही पीड़िता ने शादी की बात की तो वह मुकर गया। अब पीड़‍िता की 8 महीने की एक बच्ची भी है जिसको लेकर वह दर-दर की ठोकरें खा रही है। हालांकि पीड़‍िता ने आरोपी युवक और उसके घरवालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सिक्किम सरकार ने जारी की नई एसओपी, अब चेक पोस्ट पर नहीं होगी चेकिंग

भारत बंद से पहले आज हो रही किसान महापंचायत

खत्म हुई PM मोदी की अमेरिकी यात्रा, भारत लौटने से पहले किया यह ट्वीट

Most Popular

- Sponsored Advert -