मुंबईः पत्र लिखकर तीन कारोबारियों ने परमबीर सिंह पर लगाया करोड़ों रुपये की वसूली का आरोप

May 06 2021 12:28 PM
मुंबईः पत्र लिखकर तीन कारोबारियों ने परमबीर सिंह पर लगाया करोड़ों रुपये की वसूली का आरोप

मुंबई: महाराष्ट्र में तीन व्यापारियों ने मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ भ्रष्टाचार और जबरन वसूली का आरोप लगाया है। मिली जानकारी के मुताबिक तीनों ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में तीनों कारोबारियों की तरफ से यह कहा गया है कि, "परमबीर सिंह ने हमसे करोड़ों रुपये वसूले हैं।" वही इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि ''उन पर हर रोज नए आरोप लगते हैं।'' मिली जानकारी के तहत महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक को कारोबारी सोनू जालान, केतन मनसुखलाल तन्ना और मुनीर अहमद पठान ने एक पत्र लिखा है।

इस पत्र में कारोबारियों ने लिखा कि ''परमबीर सिंह ने ठाणे में पुलिस कमिश्नर के पद पर रहते हुए उनसे करोड़ों रुपये लिए थे।'' इन सभी आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा, "हर दिन परमबीर सिंह के खिलाफ भ्रष्टाचार के नए आरोप सामने आ रहे हैं। पुलिस अधिकारी अनूप डांगे और भीमराव घाडगे ने भी परमबीर के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। सोनू जालान, केतन तन्ना और अन्य व्यवसायी भी आगे आए हैं और उनके खिलाफ जबरन वसूली के आरोप लगाए हैं।"

इसके अलावा अनिल देशमुख ने अपने बयान में यह भी कहा है कि, "आप सभी जानते हैं कि जब परमबीर सिंह पुलिस कमिशनर थे, तब एंटीलिया के पास विस्फोटक रखे गए थे। विस्फोटक रखे जाने और मनसुख हत्याकांड को अंजाम देने में सचिन वाज़े के साथ-साथ परमबीर सिंह की भूमिका संदिग्ध पाई गई है। उनकी गलतियों को माफ नहीं किया जा सकता था और इसीलिए उनका तबादला कर दिया गया था।" वहीँ उन्होंने यह भी बताया है कि "अब वो गुस्से में मेरे खिलाफ आरोप लगा रहे हैं, जबकि अगर परमबीर सिंह को मेरे खिलाफ आरोप लगाने ही थे, तो तब लगाते, जब वे मुंबई पुलिस के कमिश्नर थे।"

SOURCE: AAJTAK

तमिलनाडु में कोरोना के चलते कड़े प्रतिबन्ध लागू, लेकिन हर दिन 4 घंटे खुलेंगी शराब की दूकान

केरल में कोरोना से हालात बदतर, सीएम विजयन ने किया 8 से 16 मई तक लॉकडाउन का ऐलान

VIDEO: भारत की स्थिति देख पाकिस्तानी एक्टर अली जफर ने मांगी दुआ