ISL-2015 : छेत्री की बदौलत मुंबई ने हासिल की पहली जीत
ISL-2015 : छेत्री की बदौलत मुंबई ने हासिल की पहली जीत
Share:

मुंबई : इंडिया फुटबाल टीम के कप्तान सुनील क्षेत्री के लिए इंडियन सुपर लीग (ISL) का पहला संस्करण बेहद सफल साबित नहीं हो पाया था, लेकिन दूसरे संस्करण में बीते दिन यानि कि बुधवार को क्षेत्री ने शानदार वापसी करते हुए दो गोल दागे और मुंबई एफसी को दिल्ली डायनामोज पर बेहतरीन जीत दिला दी।  मुंबई की ISL-2 में यह पहली जीत भी है।

क्लब के घरेलू डी. वाई. पटेल स्टेडियम में खेलते हुए क्षेत्री ने 13वें और 74वें मिनट में दो गोल दागे। अब तक एक भी जीत हासिल न कर सकी मुंबई इस जीत के साथ ही अंकतालिका में सबसे निचले स्थान से उठकर सातवें पायदान पर पहुंच गई।

ISL-2 में अब तक खेले चार मैचों में मुंबई को दो में हार एक ड्रॉ और एक जीत मिली है। दूसरी ओर डायनामोज को लगातार तीन जीत के बाद हार का सामना करना पड़ा। डायनामोज के पास यह मैच जीतकर अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंचने का शानदार अवसर था, हालांकि हार के बावजूद वे दूसरे स्थान पर कायम हैं। निकोलस एनेल्का के मार्गदर्शन में मुंबई 4-4-2 के टीम संयोजन के साथ मैदान में कुल पांच बदलाव कर उतरी।

वहीं डायनामोज लगातार तीन जीत के बाद उत्साहित हो आक्रामक 3-5-2 के टीम संयोजन के साथ घर से बाहर के मैच में उतरी थी। हालांकि टीम में सिर्फ एक बदलाव किया गया था। मुंबई अगला मैच भी 25 अक्टूबर को एफसी गोवा के खिलाफ घरेलू मैदान पर ही खेलेगी, जबकि डायनामोज तीसरे स्थान पर मौजूद गत चैम्पियन एटलेटिको डी कोलकाता से 29 अक्टूबर को उन्हीं के घर में भिड़ेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -