पूर्व मिस्टर इंडिया ने की आत्महत्या की कोशिश, इस मशहूर अभिनेता को बताया जिम्मेदार

मिस्टर इंडिया रह चुके बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्होंने मुंबई में खुदकुशी की कोशिश की है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत आत्महत्या की कोशिश से पहले मनोज ने एक नोट भी लिखा है जिसमें उन्होंने अभिनेता और इंफ्लुएंसर साहिल खान को जिम्मेदार बताया है। यह एक सुसाइड नोट है जो ओशिवारा के पुलिस अधिकारी के नाम लिखा गया है। बताया जा रहा है इस सुसाइड नोट में मनोज ने साहिल खान पर साइबर बुलिंग और मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया है। केवल यही नहीं बल्कि मनोज ने सोशल मीडिया पर ऑडियो पोस्ट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IFBB PRO MANOJ PATI (@manojpatil_ifbbpro_official)

फिलहाल मनोज पाटिल को मुंबई के कूपर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है मनोज पाटिल ने अपने सुसाइड नोट में कहा है कि ''प्रताड़ना और बदनामी के चलते वह आत्महत्या का कदम उठा रहा है। '' मिस्टर इंडिया रहे मनोज पाटिल मिस्टर ओलंपिया के लिए कोशिश कर रहे थे। वहीँ साहिल खान भी इस प्रतियोगिता में प्रवेश करना चाहते थे। ऐसे में मनोज पाटिल ने यह आरोप लगाया है कि इसी वजह से साहिल खान उन्हें प्रतियोगिता में हिस्सा न लेने देने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

वहीँ आगे मनोज पाटिल ने यह भी कहा है कि साहिल खान उन्हें सोशल मीडिया पर बदनाम कर रहे थे। इसी के चलते उन्होंने आत्महत्या करने के बारे में सोचा। मनोज का कहना है उनके परिवार ने ओशिवारा थाने में शिकायत दर्ज कराई है और उनका परिवार मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे से मुलाकात कर मदद की गुहार भी लगाने वाला है।

बिहार: 2 स्कूली छात्रों के अकाउंट में आ गए 960 करोड़ रुपए, बैंक में लगी लोगों की भीड़

बंद हुआ दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट

आज शपथ लेंगे गुजरात के नए कैबिनेट मंत्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -