अंडरवर्ल्ड डॉन सुरेश पुजारी ने व्यापारी से मांगी 1 करोड़ की फिरौती

मुंबई: कोरोना संकट के बीच अपराध के मामलों में भी बढ़त देखने के लिए मिल रही है। हाल ही में कल्पतरू को ऑपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी के चेयरमैन अमित वाधवा के साथ उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर अंडरवर्ल्ड डॉन सुरेश पुजारी ने 1 करोड़ की फिरौती मांगी है। जी हाँ और इस मामले को लेकर सुरेश पुजारी सहित 5 लोगों पर मुंबई से सटे उल्हास नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। मिली जानकारी के तहत उल्हासनगर के व्यापारी अमित वाधवा कल्पतरू को ऑपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी के चेयरमैन हैं।

बताया जा रहा है कल्पतरू सोसाइटी से रोशन मखीजा, उमेश राजपाल, पंकज त्रिलोकी और सुनील उदासी ने कर्ज लिया था। सभी इस कर्ज पर ब्याज की इएमआई चुकाने को तैयार नहीं थे और इसी के चलते इन लोगों ने अंडरवर्ल्ड डॉन सुरेश पुजारी से संपर्क किया। इस बात का उल्लेख शिकायत में मिला है। बताया जा रहा है अमित वाधवा के अलग-अलग फोन नंबर पर 8 अप्रैल 2021 को सुरेश पुजारी ने कॉल कर उन्हें परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। धमकी में कहा गया कि अगर जान बचानी है तो बदले में 1 करोड़ रुपए दो।

वही जब अमित वाधवा ने फिरौती की रकम देने से इनकार कर दिया तो कल्पतरू को ऑपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी से रोशन मखीजा, पंकज त्रिलोका, उमेश रामपाल और सुनाली उदासी ने जो कर्ज लिए थे, उस रकम को और उस रकम पर लगने वाले ब्याज को लौटाने से इनकार कर दिया। यह सुनकर अमित वाधवा और उनका परिवार दहशत में आ गया। कुछ ही समय बाद अमित वाधवा सीधे उल्हासनगर पुलिस स्टेशन पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई। अब पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बढ़ सकती हैं मंत्री धनंजय मुंडे की मुश्किलें, प्रेमिका लिखेगी प्रेमकथा पर किताब

इंग्लैंड दौरे के लिए BCCI ने किया भारतीय महिला क्रिकेट टीम का ऐलान, जानें किसे मिला मौका

आज है अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस, CM शिवराज ने दी बधाई

Most Popular

- Sponsored Advert -