Video : बारिश से बचने के लिए बिल्डिंग में घुसा कुत्ता, गार्ड ने पीट कर पहुँचाया कोमा में
Video : बारिश से बचने के लिए बिल्डिंग में घुसा कुत्ता, गार्ड ने पीट कर पहुँचाया कोमा में
Share:

बारिश का मौसम चल रहा है और ऐसे में हर कोई बचने की कोशिश करता है. ऐसे ही जानवर भी खुद को बचाने कम कहीं ही चले जाते हैं जहां उन्हें एक छत मिल जाती है. बरसात के मौसम में जितना हो सके जानवरों को भी पनाह देनी चाहिए, लेकिन इसके उलट उन पर अत्याचार होता है और उन्हें बुरी तरह पीटा जाता जाता है. बहुत ही कम लोग है जिनका दिल बड़ा होता है और वो जानवरों के बारे में सोचते हैं. हाल ही में एक ऐसा  मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपको भी हैरानी होगी. 

दरअसल, मुंबई में मूसलधार बारिश हो रही है, हर जगह पानी भर गया है, ऐसे में जानवरों को बहुत परेशानी हो रही है. वो सिर छुपाने के लिए जगह ढूंढ रहे हैं. ऐसे ही एक कुत्ता तेज बारिश से बचने के लिए बिल्डिंग में घुसा, लेकिन बिल्डिंग के मालिक ने उसकी इतनी बेरहमी से पिटाई की वो जिंदगी और मौत से बीच झूल रहा है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा ने भी निंदा की है. बताया जा रहा है कि उस कुत्ते को इस तरह पीटा गया कि वो कोमा में पहुँच गया. 

घायल कुत्ते की तस्वीर शेयर कर सोनम कपूर ने एक पोस्ट लिखी, इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कृपया सहायता कीजिए! 27/7/19 को बॉम्बे एनिमल राइट्स द्वारा वर्ली पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है क्योंकि निशंक ने हमारे सभी कॉल का जवाब देना बंद कर दिया था और पुलिस को उपलब्ध सभी वीडियो और सबूत उपलब्ध कराए गए हैं. हमें अपने पशु कल्याण समुदाय से इस Pup के लिए मदद चाहिए.

इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी की है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, वक्त आ गया है कि हम अपने कदम आगे बढ़ाएं और उसे इन्साफ दिलाएं जो अपने लिए आवाज नहीं उठा सकता है. क्या को रास्ता है? ताकि हम इसे इन्साफ दिला सके?

Video : IIT bombay क्लासरूम में घुस आई गाय, मची अफरा तफरी

पूरे जीवन में 2 किलो लिपस्टिक लगा चुकी होती हैं महिलायें, जानें अन्य फैक्ट्स

सालों बाद मिली डायनासोर की 500 किलो की हड्डी, वैज्ञानिक भी हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -