Mumbai Diaries 26/11 teaser: जारी हुआ मोहित रैना की वेब सीरीज का ट्रेलर, इस दिन होगी रिलीज़
Mumbai Diaries 26/11 teaser: जारी हुआ मोहित रैना की वेब सीरीज का ट्रेलर, इस दिन होगी रिलीज़
Share:

मुंबई: मोहित रैना (Mohit Raina) की वेब सीरीज मुंबई डायरीज 26/11 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस सीरीज में मुंबई में 26/11 में हुए हमले में डॉक्टर्स, नर्स ने किस तरह लोगों को बचाने में अहम भूमिका निभाई थी, उस बारे में काफी बताया जाने वाला है. आज इस सीरीज का टीजर जारी हो गया है.

 

बता दें कि हाल ही के कोरोना काल में, हमने डॉक्टरों और मेडिकल वारियर्स को जान बचाने के लिए दिन-रात निस्वार्थ भाव से कार्य करते देखा है. क्या हम वास्तव में इन गुमनाम नायकों के बगैर अपने जीवन की कल्पना कर सकते हैं, खासकर ऐसे संकटकाल में? वेब सीरीज में  बहादुरी और वीरता ऐसी ही कहानियां दिखाई गई हैं.  मधु भोजवानी द्वारा निर्मित इस मेडिकल ड्रामा को निखिल गोंसाल्वेस के साथ निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है. मुंबई डायरी 26/11 में डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स और अस्पताल के कर्मचारियों की अनकही कहानी दिखाई गई है, जिन्होंने 26 नवंबर 2008 में शहर को बर्बाद करने वाले आतंकी हमलों के दौरान जान बचाने के लिए जीतोड़ कोशिशें की थीं.

अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी जैसे जाने माने कलाकारों के साथ मुंबई डायरी 26/11 को 9 सितंबर, 2021 में 240+ देशों और क्षेत्रों में एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा.

राकेश को बिना रीढ़ की हड्डी वाला इंसान बताने पर भड़कीं रिद्धि, कहा- 'मौका न देना...'

Bell Bottom Review: अक्षय कुमार ने फिर जीता फैंस का दिल, आपको 'हाईजैक' कर देगी फिल्म की कहानी

Bhuj Film Review: दर्शकों को लुभाने में नाकाम रही फिल्म, लोग बोले- फौजियों के साथ 'गोलमाल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -