मुंबई: हीरा व्यापारी का शव मिलने से हड़कंप, दस दिन से था लापता

Dec 08 2018 10:54 AM
मुंबई: हीरा व्यापारी का शव मिलने से हड़कंप, दस दिन से था लापता

मुंबई: देश में अपराधों की संख्या में लगातार ही इजाफा हो रहा है। जिससे अपराधियों के हौंसले बुलंद हो गए है। जानकारी के अनुसार बता दें कि मुंबई के पास पनवेल में एक हीरा व्यापारी का शव बरामद होने से हड़कंप मचा हुआ है। वहीं हीरा व्यापारी राजेश्वरी किशोरीलाल उडानी का शव काफी खराब हालत में पाया गया है। जिससे आसपास चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। वहीं बता दें कि घाटकोपर के रहने वाले 57 साल के किशोरीलाल उडानी के लापता होने की शिकायत परिवार के लोगों ने पुलिस में दर्ज कराई थी। उन्हें आखिरी बार विखरोली पुलिस आउटपोस्ट के पास 28 नवंबर को देखा गया था।

ईडी ने की रॉबर्ट वाड्रा के ठिकानों पर छानबीन

वहीं बता दें कि इस मामले में पुलिस हीरा व्यापारी के फोन रिकॉर्ड को खंगाल रही है। इसके साथ ही बता दें कि पुलिस के अनुसार व्यापारी के फोन रिकॉर्ड के अनुसार, वे अंधेरी से पूर्वी एक्सप्रेस राजमार्ग और बिखरोली के लिए निकले थे। नवी मुंबई में हीरा व्यापारी का फोन स्विच ऑफ हो गया था। इसके साथ ही पुलिस को संदेह है कि जिस कार में वे विखरोली से सवार हुए थे, उनके अलावा कोई और भी मौजूद था। 

उत्तरप्रदेश: चेक क्लोन कर पैसा निकालने वाला गिरोह पकड़ा गया

इसके साथ ही पुलिस का कहना है कि कॉल रिकॉर्ड से पता चला है कि हीरा व्यापारी कई महिलाओं के साथ संपर्क में थे जो बार में काम करती थीं। व्यापारी अक्सर डांस देखने के लिए बार में जाया करते थे। इसके अलावा कुछ चर्चित टीवी धारावाहिकों में काम करने वाली महिलाओं के साथ-साथ, बिजनेसमैन और एक नेता से भी पूछताछ की जा रही है।


खबरें और भी

विजयवर्गीय ने कहा- रथयात्रा के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे

अरुणाचल प्रदेश: जंगल में आतंकवादी को सेना ने मार गिराया, भार मात्रा में गोला बारूद बरामद

कबूतरों के आसपास रहने से इस गंभीर बीमारी का हो सकता है खतरा