यहां मिलेगा आपको भर पेट स्पेशल खाना और नहीं देने होंगे पैसे
यहां मिलेगा आपको भर पेट स्पेशल खाना और नहीं देने होंगे पैसे
Share:

आप सभी की इच्छा होती होगी कि रेस्टोरेंट जाकर भरपेट भोजन किया जाए और रेस्टोरेंट के सभी व्यंजन का स्वाद लिया जाए. कई बार आप ऐसी ही जगह चले भी जाते हैं और आपकी ये इच्छा भी पूरी हो जाती है. पर कई बार कम बजट के चलते आप इससे पीछे हट जाते हैं. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे रेस्टोरेंट की जानकारी देने जा रहे हैं जहाँ आप भरपेट सभी व्यंजन का स्वाद चख सकते हैं और आपको पैसे भी नहीं देने पड़ेंगे. जानिए उसके बारे में.

दरअसल मुंबई के पवई में मिनी पंजाब के लोकसाइड से मशहूर रेस्टोरेंट ने लाजवाब और मसालेदार नॉनवेज थाली बनाई है. इस नॉनवेज थाली का नाम मशहूर भारतीय पहलवान दारा सिंह के नाम पर रखा गया है. इस थाली में कुल 44 तरह के व्यंजन शामिल हैं. इस थाली में सींक कबाब, मक्के दी रोटी, मटन, बटर चिकन, पापड़, सलाद, मटन मसाला, चिकन बिरयानी, टगड़ी कबाब, कोली वाड़ा, चूर-चूर नान आदि शामिल है. इसके अलावा थाली में पंजाब की मशहूर लस्सी, शिकंजी, छाछ, ब्लैक कैरल पीने के लिए मौजूद है. जबकि स्वीट आइटम की बात करें तो इसमें रस्गुल्ला, जलेबी, रबड़ी, मूंग दाल हलुआ, पेटा बर्फी, मालपुआ, आइस्क्रीम शामिल है.
 
इस थाली के पीछे है नवनीत चावला. उनका मानना है कि अगर कोई इस थाली को तीस मिनट तक अंदर खा ले तो उसको लिए यह मुफ्त थाली है. रेस्टोरेंट के सह मालिक जगजीत सिंह ने बताया कि अभी तक 12 लोग ही पूरी थाली खत्म कर पाए हैं. जबकि सबसे तेज एक विदेश नागरिक ने इसके खत्म करने में सफलता हासिल की है. जगजीत ने बताया कि विदेशी नागरिक ने 30 मिनट 29 सेकेंड में इस थाली को पूरा खत्म किया था.

ऑनलाइन बिक रही 'भैंस की आंख', पसंद कर रहे लोग

फ़ोन का इस्तेमाल न करने पर ये कंपनी दे रही मुफ्त पिज़्ज़ा

दरवाजा खोलते ही मौत से हुआ शख्स का सामना, सीधे पहुंचा अस्पताल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -