मुंबई में बड़ा हादसा, CST फुटओवर ब्रिज गिरने से 3 की मौत और कई लोग घायल
मुंबई में बड़ा हादसा, CST फुटओवर ब्रिज गिरने से 3 की मौत और कई लोग घायल
Share:

मुंबई में हाल ही में एक बड़ा हादसा हो गया है. जानकारी के मुताबिक यहां के जाने-माने रेलवे स्टेशन सीएसटी के पास एक फुटओवर ब्रिज गिर गया है. इस हादसे में अब तक 2 महिलाओं समेत 3 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है साथ ही 30 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है. अब भी मलबे में कई लोग दबे हुए हैं जिन्हे निकालने का कार्य चल रहा है. हादसे के तुरंत बाद बचाव कार्य के लिए एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है और फ़िलहाल वह मलबे में दबे हुए लोगों को निकालने का कार्य कर रही है.

भीड़-भाड़ वाले इलाके में हुआ हादसा 

आपको बता दें सीएसटी रेलवे स्टेशन मुंबई का जाना माना स्टेशन है. जिस ब्रिज पर यह हादसा हुआ वह आजाद मैदान को सीएसटी रेलवे स्टेशन से जोड़ता है. शाम के समय में यहां लोगों की भीड़ बढ़ जाती है. इस हादसे के बारे में चश्मदीद ने बताया कि, 'जब ब्रिज गिरा था तो वहां पर कई लोग मौजूद थे. इसके अलावा कई गाड़ियां भी ब्रिज के नीचे मौजूद थीं.' इस तस्वीर में आप देख सकते हैं ब्रिज के नीचे खड़ी कार की हालत कितनी ख़राब हो चुकी है.

40 साल पुराना था ब्रिज

इस बड़ी घटना के बाद सभी घायलों को तुरंत मुंबई के कामा हॉस्पिटल में पहुंचाया गया है. सुनने में आया है कि यह प्लेटफॉर्म 1 बीटी लेन के पास ब्रिज गिरा है. जानकारी के मुताबिक, यह ब्रिज BMC के द्वारा निर्माण कराया गया था. बता दें यह फुटओवर ब्रिज करीब 40 साल पुराना था. 

पोखर में जा गिरी तेज रफ़्तार कार, दर्दनाक हादसे में एक की मौत दो घायल

लोकसभा चुनाव: निलंबित IPS अधिकारी पंकज चौधरी ने किया चुनाव लड़ने का ऐलान

करतारपुर गलियारा: भारत की पाक से मांग, रोज़ाना 5000 श्रद्धालुओं को मिले वीजा मुक्त प्रवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -