आर्यन खान ड्रग्स केस में नया एंगल, NCB ने क्रूज के CEO को भेजा दूसरा समन
आर्यन खान ड्रग्स केस में नया एंगल, NCB ने क्रूज के CEO को भेजा दूसरा समन
Share:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में अब एक नया मोड़ सामने आया है। जी दरअसल एनसीबी एक बार फिर से क्रूज के CEO से पूछताछ करने के लिए तैयार है और इसकी चलते एनसीबी ने CEO को अब दूसरा समन भेज दिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि जिस दिन शिप पर रेड पड़ी उस दिन NCB के कई मुखबिर पोर्ट के बाहर खड़े थे, जो NCB को टारगेट की फोटो क्लिक करके भेज रहे थे। वहीं इस दौरान अरबाज और शाहरुख के बेटे आर्यन की फोटो भी क्लिक की गई और NCB टीम को भेजी गई थी।

वहीं उसके बाद NCB ने दोनों को पकड़ लिया था। आप सभी को बता दें कि 2 अक्टूबर यानी रेड वाले दिन शिप से जुड़े अधिकारियों से शिप के मेनिफेस्टो की मांग की गई है, जो आज NCB को दिया जाने वाला है। बताया जा रहा है इस मेनिफेस्टो में शिप में आने वाले हर शख्स की पूरी डीटेल दी जाएगी। इसमें रूम नंबर, उनके आईकार्ड, मोबाइल नंबर के साथ-साथ कई अन्य जानकारी दी जाएगी।

इसकी अलावा शिप के अधिकारियों से शिप के तमाम CCTV की फुटेज भी मांगे गए हैं। केवल यही नहीं बल्कि पूछताछ के दौरान आर्यन खान ने एनसीबी को यह भी जानकारी दी है कि, 'मेरे पापा एक साथ अभी तीन-तीन फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। उनकी फिल्म पठान को लेकर वो बहुत मेहनत कर रहे हैं। उन्हें कई कई घंटे उसके लिए मेकअप करना होता है। मेरे पापा इतने व्यस्त रहते है कि कई बार मुझे उनसे मिलने के लिए उनकी मैनेजर पूजा से अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है। तब जाकर मैं अपने पापा से मिल पाता हूं।'

'मेरे खिलाफ कुछ भी नहीं मिला है', कोर्ट में आर्यन ने दी यह दलीलें

इतने बड़े क्रूज में सिर्फ आर्यन ही घूम रहा था क्या? हद है: मीका सिंह

NCB की पूछताछ में पापा शाहरुख को लेकर आर्यन खान ने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -