इस मशहूर एक्ट्रेस के घर डैकती डालने वाले आरोपी हुए बरी
इस मशहूर एक्ट्रेस के घर डैकती डालने वाले आरोपी हुए बरी
Share:

हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस के घर पर डकैती डालने के मामले में आरोपी चार लोगों को बरी कर दिया गया है. जी हाँ, टीवी की मशहूर एक्ट्रेस लवी सासन तीन और चार फरवरी 2016 की दरम्यानी रात अपने एक रिश्तेदार के घर पर किसी कार्यक्रम में गई थीं. वहीं उनके पड़ोसियों ने चार फरवरी की सुबह उन्हें फोन कर घर पर लूटपाट की सूचना दी. उसके बाद घर पहुंचने पर अभिनेत्री ने पाया कि लुटेरे करीब 4.07 लाख रुपए के जेवर और नकदी लेकर भाग निकले. वहीं अभियोजन पक्ष ने बताया कि सोसाइटी के वाचमैन ने जब लुटेरों को परिसर में घुसने से रोका तब उन्होंने उसकी पिटाई की और पड़ोसियों के घरों पर बाहर से ताला लगा दिया.

इस मामले में अभिनेत्री ने बाद में चार लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं 395 (डकैती), 397 (जान से मारने और गंभीर चोट पहुंचाने के मकसद से लूटपाट या डकैती) और 458 (जबरन घर में घुसने) के तहत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. 27 फरवरी 2016 को पुलिस ने अपराध में कथित संलिप्तता के लिए संजय कल्याण काले (28), रमेश कल्याण काले (33), सुरेश विश्राम काले उर्फ संतोष देवीदास चव्हाण (38) और अशोक राजेंद्र शिंदे उर्फ राजा विश्राम काले (40) को गिरफ्तार किया. इसी के साथ मिली खबरों के मुताबिक़ आरोपियों के वकील ने दलील दी कि मामले में उनके मुवक्किलों की शिनाख्त परेड नहीं की गई.

वहीं हाउसिंग सोसाइटी के सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों के चेहरे ढंके हुए नजर आ रहे हैं और उनके पास से लूट का कोई माल भी बरामद नहीं हुआ है और फिर उन्होंने अदालत से अनुरोध किया कि उनके मुवक्किलों को संदेह का लाभ दिया जाए. इस मामले में दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद न्यायाधीश ने चारों आरोपियों को बरी कर दिया. जी हाँ, जिला एवं सत्र न्यायाधीश एस. बी. बहालकर ने बीते मंगलवार को अपने आदेश में कहा कि अभियोजन पक्ष आरोपियों के खिलाफ आरोप साबित करने में नाकाम रहा है.

Cannes 2019: हिना खान को देखकर पागल हुए फैंस, लुक्स ने लूट ली महफ़िल

सलमान खान के चाशनी गाने पर जमकर झूमी यह एक्ट्रेस

सड़क पर चलते हुए राखी ने दिखाई सेक्सी टाँगे और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -