बाइक चोरी के केस में रणवीर और अर्जुन जा सकते हैं जेल
बाइक चोरी के केस में रणवीर और अर्जुन जा सकते हैं जेल
Share:

हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपनी बहन जाह्नवी कपूर के बचाव में ट्वविटर पर एक न्यूज़ पोर्टल को लताड़ लगाईं है. दरअसल, एक वेब पोर्टल पर जाह्नवी के कपड़ो को लेकर एक खबर पब्लिश कर दी गई थी. इस घटना के बाद इस खबर को पोर्टल से डिलीट कर दिया गया. हाल ही में एक खबर और आ रही है, जिसमें रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर को बाइक चोरी के मामले में गिरफ्तार किया जा सकता है.

मुंबई क्राइम ब्रांच यूनिट ने पिछले दिनों उस गिरोह को धर दबोचा, जो चोरी की बाइक्स को मॉडिफाई करके काम दामों पर बेचते थे. इस गिरोह में क्राइम ब्रांच डिपार्टमेन्ट ने आरिफ खान, आसिफ खान, साहिल गांजा और मिलिंद सावंत को गिरफ्तार किया है. काफी पूछताछ के बाद पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि, फिल्म 'गुंडे' की शूटिंग के दौरान चोरी की बाइक्स को मॉडिफाई कर रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर को मुहैया करवाई गई थी.

समय के साथ अर्जुन कपूर का गुस्सा और परेशानियां दोनों बढ़ती जा रही हैं. खैर सूत्रों से इस बात का पता लगा है कि दोनों स्टार्स समेत डायरेक्टर अली अब्बास को क्राइम ब्रांच द्वारा नोटिस भजा जा सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अर्जुन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. साथ ही वह 'संदीप और पिंकी फरार' में परिणीति चोपड़ा के साथ नज़र आने वाले हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सेक्सी तस्वीरों के मामले में बहुत आगे है ये मॉडल

फिल्म 'सिम्बा' के लिए क्यों परफेक्ट हैं रणवीर सिंह

कांग्रेस के चुनाव चिन्ह पंजे पर संकट के बादल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -