राज कुंद्रा केस में मुंबई क्राइम ब्रांच ने आर्म्सप्राइम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक को किया तलब
राज कुंद्रा केस में मुंबई क्राइम ब्रांच ने आर्म्सप्राइम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक को किया तलब
Share:

मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने आर्म्सप्राइम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर को तलब किया है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने आज सौरभ कुशवाहा को पूछताछ के लिए बुलाया है। पोर्नोग्राफी मामले में कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है. पुलिस अधिकारियों ने पिछले महीने 25 जुलाई को टेलीविजन अभिनेता और मॉडल गहना वशिष्ठ और दो अन्य लोगों को राज कुंद्रा के अश्लील मामले में पूछताछ के लिए तलब किया था।

इस संबंध में बंबई उच्च न्यायालय ने सोमवार को व्यवसायी राज कुंद्रा द्वारा दायर याचिकाओं पर अपना आदेश सुरक्षित रख लिया। शिल्पा शेट्टी के पति का मामला भी रयान थोरपे से जुड़ा था, जिन्होंने पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में उनकी गिरफ्तारी को चुनौती दी है। इस मामले से बॉलीवुड इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है, कुछ लोग मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को उन सभी कष्टों के लिए समर्थन दे रहे हैं, जिससे वह गुजर रही हैं और मामले को लेकर उन्हें ट्रोल कर रही हैं। 27 जुलाई को, मुंबई की एक अदालत ने अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा को उनके सहयोगी रयान थोरपे के साथ 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने जानकारी दी थी कि कुंद्रा के चार कर्मचारी पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में उसके खिलाफ गवाह बन गए हैं। इस बयान के जारी होने के बाद एक्ट्रेस के परिवार की मुश्किलें बढ़ गई हैं। अधिकारियों ने यह भी उल्लेख किया था कि अभिनेता शर्लिन चोपड़ा को मामले में गवाह के रूप में एक बयान देने के लिए बुलाया गया है। 

सूत्रों के अनुसार राज कुंद्रा जल्द ही उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग और विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम के मामलों का सामना करेंगे क्योंकि प्रवर्तन निदेशालय उनके खिलाफ इन अधिनियमों के तहत मामले दर्ज कर सकता है। 45 वर्षीय व्यवसायी को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई की देर रात 11 अन्य लोगों के साथ कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था और 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रखा गया था। वर्तमान में, इस मामले में कथित रूप से अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप्स के माध्यम से उन्हें प्रकाशित करने का मामला शामिल है। मुंबई पुलिस ने कुंद्रा के खिलाफ आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के अलावा भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शन से संबंधित) के तहत आरोप लगाए हैं। 

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

इंडिगो एयरलाइन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए IATA ट्रैवल पास करेगी लॉन्च

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -