राज कुंद्रा मामला: मुंबई क्राइम ब्रांच ने फ्रीज की 7 करोड़ से ज्यादा की रकम

राज कुंद्रा मामले में एक बार फिर से चौकाने वाला कदम उठाया गया है। जी दरअसल हाल ही में मुंबई क्राइम ब्रांच ने अब तक करीब 7 करोड़ 31 लाख रुपये की रकम फ्रीज कर दी है। जी दरअसल यह रकम अलग-अलग बैंकों में फ्रीज की गई है। आपको बता दें कि क्राइम ब्रांच ने यासमिन खान उर्फ रोआ खान के अकाउंट में 34 लाख 90 हजार रुपये फ्रीज किए हैं। यह रकम यासमिन खान के HOTHIT एप्लिकेशन अकाउंट में फ्रीज की गई है और इसी के साथ ही दीपंकर उर्फ शान, गहना वशिष्ठ के तीन अकाउंट, उमेश कामत के दो बैंक अकाउंट पर भी कार्रवाई की है।

आप सभी को बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने दीपंकर उर्फ शान के दो अकाउंट से 1 लाख 20 हजार रुपये फ्रीज किए गए हैं। इसके अलावा गहना वशिष्ठ के तीन बैंक अकाउंट से करीब 36 लाख रुपये सीज किए गए हैं। वहीँ उमेश कामत के दो बैंक अकाउंट से 6 हजार रुपये फ्रीज किए गए हैं। इसके अलावा तनवरी हाशमी के दो बैंक अकाउंट से 6 लाख रुपये के करीब रकम सीज की गई है। वहीँ अरविंद नाम के शख्स के बैंक अकाउंट से करीब 1 करोड़ 81 लाख रुपये सीज किए गए हैं। इसके अलावा कानपुर में हर्षिता श्रीवास्तव के अकाउंट में 2 करोड़ 32 लाख रुपये फ्रीज़ किए गए हैं। वहीँ कानपुर में ही नर्बदा श्रीवास्तव के बैंक अकाउंट में 5 लाख 59 हजार रुपये फ्रीज़ किए गए हैं।

इसी के साथ ही Fliz मूवीज OPC Pvt. Ltd. के भोपाल के बैंक एकाउंट में 30 लाख 87 हजार रुपये और Fliz मूवीज़ OPC Pvt. Ltd. के भोपाल बैंक एकाउंट में फिक्स्ड डिपॉजिट किए गए 1 करोड़ 28 लाख रुपये फ्रीज़ किए गए हैं। इन सभी के अलावा मेरठ में भी Fliz मूवीज़ OPC Pvt. Ltd. के बैंक अकाउंट में 73 लाख 87 हजार रुपये फ्रीज़ किए गए हैं। यह सख्त एक्शन क्राइम ब्रांच द्वारा लिया गया है। आपको बता दें कि क्राइम ब्रांच को गन्दी फिल्मों के रैकेट से जुड़े सभी बैंक अकाउंट में बड़े स्तर पर ट्रांजेक्शन की जानकारी मिली है। ऐसे में अब इन अकाउंट्स का फोरेंसिक ऑडिट कराया जा रहा है जिससे इसके बारे में और जानकारी मिल सके।

दैनिक भास्कर के कई दफ्तरों पर आयकर विभाग का छापा, टैक्स चोरी का आरोप

'मैं ब्राह्मण हूँ' कहने पर सुरेश रैना के खिलाफ क्यों उबल पड़ा सोशल मीडिया ?

शराब के लिए पैसे देने से किया इंकार तो बेटे ने अपने ही पिता को उतारा मौत के घाट

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -