कंगना रनौत के खिलाफ जारी हुआ जमानती वारंट
कंगना रनौत के खिलाफ जारी हुआ जमानती वारंट
Share:

कंगना रनौत एक बार फिर से मुश्किल में पड़ गईं हैं। जी दरअसल आपको याद हो तो कुछ समय पहले ही गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। इस मामले में आज यानी 1 मार्च को एक्ट्रेस के नाम जमानती वारंट इश्यू कर दिया गया है। खबरों के मुताबिक कंगना पर यह आरोप लगाया गया है कि उन्होंने जावेद पर आधारहीन आरोप लगाकर उनका नाम खराब करने की कोशिश की थी। आपको हम यह भी बता दें कि इस मामले की सुनवाई आज मुंबई के अंधेरी स्थित मजिस्ट्रेट कोर्ट में हुई है।

वहीं जावेद अख्तर कोर्ट में समय से पहले ही आ गए थे और उनका पक्ष सीनियर अधिवक्ता वृंदा ग्रोवर ने कोर्ट के सामने रखा। वहीं कंगना रनौत और उनके वकील इस सुनवाई के लिए नहीं पहुंचे। बीते 1 फरवरी को भी सुनवाई हुई थी उस दौरान कोर्ट ने कंगना को अगली सुनवाई में मौजूद रहने के लिए कहा था। आज कंगना की तरफ से जूनियर अधिवक्ता ने बताया कि, 'कंगना की तरफ से उनके सीनियर अधिवक्ता दोपहर में आएंगे, जिसपर मजिस्ट्रेट आर आर खान से उन्हें डांट सुनने को मिली।' इसी के साथ मजिस्ट्रेट ने सुबह 11:35 पर कहा, 'जावेद और उनकी वकील सुबह 11 बजे से इंतजार कर रहे हैं।' अंत में उन्होंने कंगना के वकील को 25 मिनट में कोर्ट पहुंचने के लिए कहा। आपको बता दें कोर्ट की सुनवाई 12 बजे हुई।

क्या है पूरा मामला? - जावेद अख्तर ने एक शिकायत दर्ज करवाई थी जिसमे उन्होंने यह दावा किया था कि पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद टीवी इंटरव्यू में बॉलीवुड में ‘‘गुटबाजी'' का उल्लेख करते हुए कंगना ने उनका नाम घसीटा था। इस शिकायत में उन्होंने यह भी आरोप लगाया गया था कि कंगना ने झूठा दावा किया कि जावेद अख्तर ने ऋतिक रोशन से उनके कथित संबंध को लेकर चुप रहने की धमकी दी थी।

एक बार फिर रसोई सिलिंडर ने दिया लोगों को बड़ा झटका, इतने रुपए हुआ महंगा

युवक ने बर्फ से बनाया 77 फीट लंबा सांप, लोग हुए हैरान

गुजरात की कपडा मिल ने आग लगने से मचा हाहाकार, 2 दमकलकर्मी हुए जख्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -