MNS-अमेजन विवाद में राज ठाकरे को नोटिस, 5 जनवरी को होना होगा पेश
MNS-अमेजन विवाद में राज ठाकरे को नोटिस, 5 जनवरी को होना होगा पेश
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) चीफ राज ठाकरे की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं. मनसे की तरफ से मराठी भाषा को लेकर शुरू किए गए अभियान के मामले में मुंबई की अदालत ने राज ठाकरे को नोटिस जारी किया है. अदालत ने राज ठाकरे को 5 जनवरी के दिन कोर्ट में हाजिर होने के लिए कहा है. अदालत ने यह नोटिस ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनी अमेजन की तरफ से दाखिल की गई याचिका पर जारी किया है.

कोर्ट के नोटिस के बाद मनसे ने कहा है कि हमारी लीगल टीम इस मामले को देख रही है. मनसे की यूथ विंग के उपाध्यक्ष अखिल चित्रे ने इस पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि पार्टी की तरफ से मराठी भाषा के प्रयोग को लेकर लिखे गए पत्र के जवाब में अमेजन के प्रमुख जेफ़ बेजोस ने माफी मांगी थी. हाल ही में मुंबई के बीकेसी स्थित अमेजन के कार्यालय में पार्टी के पदाधिकारियों और अमेजन के अधिकारियों की मीटिंग भी हुई थी.

अखिल चित्रे के अनुसार, बैठक में अमेजन के अधिकारियों ने इस मुद्दे के समाधान के लिए 20 दिन का वक़्त मांगा था. लेकिन इसी बीच अमेजन की तरफ से केस दर्ज कर दिया गया. हमारी लीगल टीम इस मामले को देख रही है. बता दें कि राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस की तरफ से पिछले दिनों अमेजन के प्रमुख को पत्र लिखकर कंपनी के एप में मराठी भाषा का भी इस्तेमाल करने की अपील की थी.

यूपी में कांग्रेस ने निकाली 'गाय बचाओ यात्रा', हिरासत में लिए गए अजय लल्लू

हनुमान बेनीवाल की केंद्र को खुली धमकी, कहा- अगर कृषि कानून रद्द नहीं हुए तो समर्थन वापस लेंगे

बीजिंग ने लोकल रहवासियों को बाहर जाने से किया मना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -