फिर बढ़ी संजय राउत की कस्टडी, ED के चक्कर में फंसे नेता
फिर बढ़ी संजय राउत की कस्टडी, ED के चक्कर में फंसे नेता
Share:

मुंबई: पात्रा चॉल मामले में शिवसेना नेता संजय राउत को राहत मिलती नहीं दिखाई दे रही है। जी दरअसल उनके खिलाफ दायर की गई चार्जशीट का कोर्ट ने आज संज्ञान लिया है। बताया जा रहा है संजय राउत के वकील ने कोर्ट को बताया की उन्हें अभी तक चार्जशीट की कॉपी नहीं मिली है। वहीं इसको लेकर कोर्ट ने ED के अधिकारी को कहा की चार्जशीट की कॉपी उन्हें दिया जाए। हालाँकि कोर्ट के आदेश के बाद ED के अधिकारी ने कहा की आज इन्हें चार्जशीट की कॉपी दे देंगे। आपको बता दें कि ED के इस रवैये पर कोर्ट ने यह तक कह दिया है कि ED के अधिकारियों का क्या चल रहा है।

वहीं कोर्ट ने कहा जब तक आप लोग चार्जशीट नहीं देते, संजय राउत की जेल कस्टडी और 14 दिनों के लिए बढ़ाई गई। आप सभी को यह भी बता दें कि ईडी ने संजय राउत को आवास पुनर्विकास परियोजना में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार किया था। जी दरअसल शिवसेना नेता ने इस महीने की शुरुआत में विशेष अदालत में पीएमएलए (PMLA) से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए एक आवेदन दाखिल किया था। अपने इस आवेदन में संजय राउत ने कहा था कि उनके खिलाफ राजनीतिक प्रतिशोध के तहत मामला दर्ज हुआ है। इसके अलावा संजय राउत ने जमानत याचिका में बताया कि उन्हें सत्ता पक्ष का विरोध करने पर प्रताड़ित किया गया है। हालाँकि उन्हें जमानत नहीं मिल पाई है।

आपको पता हो शिवसेना सांसद संजय राउत मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक अगस्त को गिरफ्तार किया गया था और उसके बाद से वह जेल में ही हैं। बात करें मामले के बारे में तो पात्रा चॉल के रिडेवलपमेंट का कार्य गुरु आशीष कंस्ट्रक्शन कंपनी को दिया था जिसमें 1034 करोड़ के घोटाले का आरोप है। पात्रा चॉल में 3 हजार फ्लैट बनाए जाने थे जिनमें से 672 फ्लैट चॉल के निवासियों को मिलने थे लेकिन अभी तक उन्हें मिले नहीं है।

SBI ग्राहकों के लिए खुशख़बरी, अब इस सर्विस के लिए नहीं लगेगा पैसा

सेट पर रोने लगी इंडियन आइडल 13 की मुस्लिम कंटेस्टेंट, कहा- 'मेरे खिलाफ फ़तवा, खतरे में जान'

2 दर्जन कैमरे देखने के बाद मिला सुराग, चोरो ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -