छात्रा को पढ़ाई में मदद के लिए घर पर बुलाकर 4 छात्रों ने किया गैंगरेप
छात्रा को पढ़ाई में मदद के लिए घर पर बुलाकर 4 छात्रों ने किया गैंगरेप
Share:

मुंबई. मुंबई में एक दिल दहला देने वाले हादसे में पुलिस ने गैंगरेप के एक सनसनीखेज आरोप के तहत चार स्कूली छात्रों को अपनी हिरासत में लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया की यह वारदात 8 नवंबर की है. इन आरोपी छात्रों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम देकर इसका वीडियो बनाकर इसे व्हाट्स एप पर पोस्ट कर दिया पुलिस ने अपने बयान में कहा की यह सभी आरोपी स्कूली छात्र व पीड़िता छात्रा एक ही स्कुल में अध्यन करते है. यह सभी मुंबई के मलाड के एक स्कूल के 10वीं में पढ़ते है.

इन सभी आरोपी छात्रों ने पीड़ित छात्रा को स्कूली पढ़ाई में सहायता के लिए अपने घर पर बुलाया व इसके बाद इन आरोपियों ने इस गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. गैंगरेप की वारदात करने के बाद इन आरोपी छात्रों ने लड़की को धमकी दी कि अगर उसने इस बात की शिकायत किसी से की तो उसका यह बनाया हुआ गैंगेरप का विडियो सबको भेज दिया जाएगा।

जब बाद में यह वीडियो लड़की के ही एक रिश्तेदार के पास पहुंचा तो वह तुरंत ही लड़की के पास गया व पीड़िता से इस बारे में पूरी जानकारी ली फिर परिजनों के साथ इसकी शिकायत संबंधित पुलिस थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपियों पर पॉस्कों एक्ट के तहत गैगरेप की शिकायत दर्ज की है ।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -