शर्मसार : बाप ने 12 साल की मासूम से किया रेप,बन गई सबसे कम उम्र की माँ

मुंबई: यह मामला सुनकर आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे की एक 12 साल की मासूम बच्ची ने अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया है व भारत में यह बच्ची सबसे कम उम्र की माँ बन गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला मुंबई के चेंबूर इलाके का है, इस बच्ची को तकरीबन एक महीने पहले ही जेजे अस्पताल में उसके परिवार द्वारा भर्ती किया गया था. तब कहा गया था की इस बच्ची को पेटदर्द की शिकायत थी. बाद में डॉक्टरों ने जब गहनता से जाँच की तो पाया की बच्ची पेट से है व उसके गर्भ में आठ महीने का भ्रूण है.

इस बात से डॉक्टर भी हैरान थे की आखिरकार इस 12 साल की बच्ची के साथ यह घिनौनी हरकर की किसने जब बच्ची से पूछा तो उसने कहा की मेरे सौतेले पिता ने यह हरकत की. डॉक्टरों ने इस बात की सुचना पुलिस को दी व पुलिस ने बच्ची से पूछताछ की व जब यह बात लड़की की माँ को पता चली तो उसने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए उसके सौतेले बाप को हिरासत में लिया है. 

लड़की की माँ ने कहा की हमें उसके गर्भवती होने का पता तब चला जब उसका पेट फूलने लगा व जब ज्यादा समस्या आई तो हमने उसकी सोनोग्राफी करवाई व यह बात पता चली, समय ज्यादा होने के कारण अब उसका गर्भपात भी नही करवाना था नही तो उसकी जान जा सकती थी व डॉक्टरों ने बच्ची का ऑपरेशन किया. उसने एक बेटे को जन्म दिया. पुलिस अब लड़की के सौतेले पिता का डीएनए व नवजात बच्चे का डीएनए टेस्ट करवाएगी. ताकि इस केस की तह तक पहुंचा जा सके. 

Most Popular

- Sponsored Advert -