दो मासूम बच्चों को मारकर खुद फंदे पर झूल गया पति, प्रेमी संग पत्नी के भाग जाने से था दुखी
दो मासूम बच्चों को मारकर खुद फंदे पर झूल गया पति, प्रेमी संग पत्नी के भाग जाने से था दुखी
Share:

मुंबई: मुंबई के चेंबूर इलाके के कस्तूरबा नगर में एक शख्स ने अपने दो मासूम बच्चों की हत्या कर खुद फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक दिनेश यादव (30) बच्चों को छोड़कर पत्नी के प्रेमी संग फरार होने से दुखी होकर यह आत्मघाती कदम उठाया. मृतक बच्चों में एक की उम्र तीन वर्ष  जबकि दूसरे की आयु महज एक साल बताई जा रही है. पड़ोसी ने बताया कि कल सुबह जब मृतक दिनेश के भाई ने दरवाजा खटखटाया तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला.

फिर उन्होंने पड़ोसियों की सहायता से दरवाजा खोला तो अंदर का मंजर देखकर होश उड़ गए. दिनेश पंखे से लटका हुआ था जबकि नीचे दोनों बच्चे मृत पड़े थे. उन्होंने फ़ौरन पुलिस को सूचना दी. पुलिस उन्हें अस्पताल ले गई, जहाँ डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया गया. पुलिस के अनुसार, दिनेश ने फांसी लगाकर जान दी है, जबकि अभी इस बात की जानकारी नहीं मिली कि दोनों बच्चों की मौत कैसे हुई.

पुलिस ने जब मामले की पड़ताल की तो पता चला कि उसकी पत्नी इससे पहले भी दो दफा प्रेमी के साथ भाग चुकी है, किन्तु दिनेश उसे घर वापस लेकर आ गया था. किन्तु शनिवार को वह कब घर छोड़कर भाग गई इसका पता ही नहीं चला. पड़ोसियों ने बताया कि पत्नी के घर छोड़कर जाने के बाद दिनेश बेहद दुखी था. बहरहाल पुलिस मामले की पूछताछ के लिए पत्नी की खोज कर रही है.

दुष्कर्म करने में नाकाम हुआ युवक, तो युवती पर केरोसिन डालकर लगा दी आग...

गुजरात से सामने आया शर्मनाक मामला, अपनी ही बेटी का रेप करवाती रही माँ, पति को कर देती थी बेहोश

पेटदर्द से परेशान थी नवविवाहिता, दे दी जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -