परमबीर सिंह वसूली केस: गैंगस्टर छोटा शकील के भाई अनवर के खिलाफ केस दर्ज
परमबीर सिंह वसूली केस: गैंगस्टर छोटा शकील के भाई अनवर के खिलाफ केस दर्ज
Share:

मुंबई: मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह से संबंधित वसूली के केस में अब अंडरवर्ल्ड के कनेक्शन की जांच होना आरंभ हो चुकी हैं। आप सभी को बता दें कि इस संबंध में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गैंगस्टर छोटा शकील के छोटे भाई अनवर के खिलाफ भी केस दायर किया है। जी दरअसल अनवर और दो अन्य लोगों के खिलाफ एक्सटोर्शन से संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है। वहीँ इस मामले से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार भी कर चुके है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि परमबीर केस की जांच कर रही एसआईटी को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के दाहिने हाथ छोटा शकील का एक ऑडियो हाथ लगा है जिसमें वह एक बिल्डर को धमकी दे रहा है।

जी दरअसल मुंबई क्राइम ब्रांच के सूत्रों का कहना हैं कि अनवर के खिलाफ इसी ऑडियो के सामने आने के बाद केस दर्ज किया गया है, हालांकि इस केस के तार भी परमबीर वसूली कांड से जुड़ते नज़र आ रहे हैं। सामने आने वाली खबर के अनुसार ये ऑडियो साल 2016 का है। जी दरअसल यह वह समय हैं जब परमबीर सिंह ठाणे के पुलिस कमिश्नर हुआ करते थे। उस समय यह धमकी भरी कॉल छोटा शकील ने संजय पुनमिया नाम के बिल्डर को की थी। हाल ही में हुई जांच में यह सामने आया है कि ऑडियो में छोटा शकील संजय पुनमिया नाम के बिल्डर को धमकी दे रहा है कि ''एक अन्य बिल्डर श्याम सुंदर अग्रवाल से समझौता कर ले।''

आपको बता दें कि श्याम सुंदर अग्रवाल ही वो शख्स हैं जिन्होंने परमबीर सिंह समेत 6 पुलिस अधिकारियों के खिलाफ वसूली का मामला दर्ज कराया है। जी दरअसल श्याम सुंदर अग्रवाल ने मुंबई पुलिस को दिए बयान में बताया कि परमबीर सिंह ने उसे फर्जी मामले में फंसाया था और उसके ऊपर मकोका के तहत मामला दर्ज किया था। केवल यही नहीं बल्कि श्याम सुंदर ने आरोप लगाया है कि परमबीर सिंह और उनके कुछ साथी पुलिस वालों ने उसे न सिर्फ जान से मारने की धमकी दी बल्कि सुरक्षा देने के नाम पर पैसे भी वसूले।

खुशियां मनाओ, मर गया लोकतंत्र ! तालिबानी आतंकियों के हाथ में सत्ता सौंप अफ़ग़ानिस्तान से भागे राष्ट्रपति

यूपी में आज से फिर खुलने जा रहे है कक्षा 9वीं से 12वीं तक के स्कूल

टीपीसीसी अध्यक्ष 18 अगस्त को कोंडा सुरेखा की उम्मीदवारी की कर सकते है घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -