मुंबई वायरल वीडियो: देखते ही देखते जमीन में समा गई पार्किंग में खड़ी कार, ऐसे निकाला गया वापस
मुंबई वायरल वीडियो: देखते ही देखते जमीन में समा गई पार्किंग में खड़ी कार, ऐसे निकाला गया वापस
Share:

मुंबई: इन दिनों मुंबई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल यह वीडियो मुंबई के घाटकोपर इलाके का है। यह वीडियो इस समय तेजी से छाया हुआ है और सभी को हैरान कर रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में घाटकोपर इलाके में पार्किंग में खड़ी एक कार देखते ही देखते जमीन के अंदर धंसकर पानी में समा गई। मिली जानकारी के मुताबिक, इस इलाके में पहले एक कुआं था जिसे ढंक कर पार्किंग बना दी गई थी। वहीँ भारी बारिश के कारण यहां की जमीन कमजोर हो गई और इसके ऊपर खड़ी कार पानी में डूब गई।

इस समय सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में कार का बोनट और सामने का पहिया पहले सिंकहोल में डूबता हुआ दिखाई दे रहा है। वही इसके बाद कार का पिछला हिस्सा भी उसमें समा जाता है। अंत में पूरी कार सिंकहोल में समा जाती है। आपको बता दें कि मुंबई के घाटकोपर इलाके में पिछले कुछ दिनों से भारी मानसूनी बारिश हो रही थी। यहाँ बारिश तेज होने की वजह से जमीन धंस गई जिसके बाद यहां खड़ी एक कार पानी में डूब गई।

इस पूरे मामले को घाटकोपर वेस्ट के रामनिवास सोसायटी की बताया जा रहा है। जिनकी कार डूबी है उनका नाम पंकज मेहता बताया जा रहा है। इस पूरी घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है क्योंकि कारजब डूबी तो कार में कोई मौजूद नहीं था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीएमसी का कहना है कि, ''इस घटना का बीएमसी से कोई संबंध नही है क्योंकि वो जमीन सोसायटी की थी और कुंए को आरसीसी के जरिये आधा ढककर इलाके को पार्किंग के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था, जो आज धंस गई और वहां पार्क की गई कार उसमें डूब गई।''

किसान ने कोरोना टेस्ट करवाने से किया मना तो बीच बाजार पुलिस ने कर दी पिटाई

यह है विश्व रक्तदाता दिवस मनाने का अहम कारण

नागपुर: 7 साल की बच्ची को टॉयलेट में ले गया दरिंदा और लूट ली आबरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -