मुंबई के बिजनेसमैन को भारी पड़ा डेटिंग ऐप का इस्तेमाल करना, लड़की से मिलने पहुंचा और फिर...

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई में एक कारोबारी को डेटिंग ऐप का उपयोग करना भारी पड़ गया। डेटिंग ऐप पर हुई पहचान के पश्चात् बिजनेसमैन लड़की से मिलने पहुंच गया। डेटिंग ऐप पर पहचान के पश्चात् लड़की से मिलने पहुंचा कारोबारी ब्लैकमेलिंग गैंग के चंगुल में फंस गया। अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर एक बड़े गैंग का खुलासा कर दिया है।

मिल रही रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस ने 2 व्यक्तियों को पकड़ा है। इन दोनों पर एक कारोबारी को डेटिंग ऐप के माध्यम से झांसे में लेने, झूठा केस दर्ज कराने की धमकी देकर रूपये वसूलने के आरोप हैं। मुंबई के ओशिवारा थाने के एक अफसर ने इस सिलसिले में बताया है कि पकड़े गए अपराधियों के नाम मोहित कुमार हनुमान प्रसाद तक उर्फ प्रशांत डांसर उर्फ बेबो और कैब चलाने वाले वजहुल कमर खान हैं।

पुलिस अफसर के अनुसार, दोनों ने डेटिंग ऐप से कारोबारी के बारे में जानकारी हासिल की तथा आरोप के अनुसार, बिजनेसमैन को एक महिला के साथ अंतरंग संबंध के लिए 10 हजार रुपये देने का ऑफर दिया। कारोबारी की तरफ से पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार, वह अपराधियों से एक मॉल में मिला। वे सभी एक कार में बैठकर किसी सुनसान जगह पर चले गए। कारोबारी की तरफ से दी गई तहरीर के अनुसार, अपराधियों ने उससे पांच लाख रुपये की मांग की तथा भुगतान करने में नाकाम रहने पर झूठा केस दर्ज कराने की धमकी दी। आरोप ये भी है कि अपराधियों ने कारोबारी से दो हजार रुपये भी छीन लिए और भागने से पहले उससे पांच हजार रुपये ऑनलाइन भी स्थानंतरित करा लिए। मुंबई पुलिस के एक अफसर के अनुसार, बेबो के खिलाफ जयपुर सहित कई थानों में कई केस दर्ज हैं। पुलिस अफसर ने कहा कि आगे की तहकीकात की जा रही है। गौरतलब है कि डेटिंग ऐप के माध्यम से पहचान कर फिर ब्लैकमेलिंग के कई मामले सामने आ चुके हैं। इस मामले में दो अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद उम्मीद व्यक्त की जा रही है कि पुलिस इस गिरोह से जुड़े अन्य सदस्यों तक भी पहुंच सकती है।

धनश्री ने हटाया 'चहल' सरनेम, यूजी ने लाइक भी कर दिया.., लगाई तलाक की अर्जी

किसकी है संदिग्ध नाव और 3 AK-47? देवेंद्र फडणवीस ने खोला पूरा राज

'गोद में नहीं बिठा सकती...', मेट्रो में जमकर भिड़ी 2 महिलाऐं, इंटरनेट पर छाया VIDEO

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -