बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी अनिल देखमुख को जमानत
बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी अनिल देखमुख को जमानत
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनकी जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज सुनवाई हुई। इस सुनवाई के बाद कोर्ट ने अनिल देखमुख को जमानत दे दी। आप सभी को बता दें कि अनिल देशमुख के खिलाफ मामला भ्रष्टाचार और पद के दुरुपयोग से संबंधित है, जिसकी जांच सीबीआई कर रही है। जी हाँ और इसी मामले में वह जेल में बंद हैं। आपको बता दें कि बीते दिनों न्यायमूर्ति एम। एस। कार्णिक की एकल पीठ ने दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

इस महिला को आखिर क्यों कहा जाता है सूर्य की रानी, गूगल ने डूडल बन बताई वजह

जी दरअसल सीबीआई की विशेष अदालत के पिछले महीने देशमुख (74) की जमानत याचिका खारिज कर दी थी, जिसके बाद उन्होंने उच्च न्यायालय का रुख किया था। जी हाँ और उन्होंने चिकित्सकीय और याचिका के गुण-दोष के आधार पर जमानत का अनुरोध किया। आपको याद हो तो सीबीआई ने इसी साल अप्रैल में उन्हें भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार किया था। जी हाँ और अनिल देशमुख अभी न्यायिक हिरासत में हैं।

वह इस समय मुंबई स्थित आर्थर रोड जेल में बंद हैं। वहीं बॉम्बे हाईकोर्ट ने पिछले सप्ताह कहा था कि अनिल देशमुख की सेहत को देखते हुए प्रथम दृष्टया उसकी राय है कि भ्रष्टाचार और पद के दुरुपयोग मामले में दाखिल उनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई को प्राथमिकता मिलनी चाहिए।

1 नहीं 2 भी नहीं बल्कि 56 बच्चों के पिता ने दुनिया को कहा अलविदा

आज ही हो जाएं सावधान! वरना आपको जेल पहुंचा सकती है सिम

'मोदी की हत्या के लिए तैयार रहो..', कांग्रेस नेता ने खुलेआम उगला जहर, Video हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -